नोएडा मेट्रो में घुसी भूल-भुलैया वाली मंजुलिका, यात्रियों को डराते हुए का वीडियो वायरल

Video Story : नोएडा मेट्रो में घुसी भूल-भुलैया वाली मंजुलिका, यात्रियों को डराते हुए का वीडियो वायरल

नोएडा मेट्रो में घुसी भूल-भुलैया वाली मंजुलिका, यात्रियों को डराते हुए का वीडियो वायरल

Tricity Today | नोएडा मेट्रो में घुसी भूल-भुलैया वाली मंजुलिका

Noida News : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। वीडियो में दिख रहा है कि अक्षय कुमार की भूल-भुलैया वाली फिल्म की मंजूलिका मेट्रो में घूम रही है। यही वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि यह मामला नोएडा मेट्रो का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मंजुलिका बनी हुई युवती किस तरीके से लोगों को डरा रही है। मंजूलिका को देखते हुए लोग मेट्रो से भागने का प्रयास कर रहे हैं। अभी तक इस मामले में पुलिस और अधिकारिक बयान सामने नहीं आ रहा है, लेकिन काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है। क्या है पूरा मामला
यह वीडियो 22 सेकंड का है, जिसमें दिख रहा है कि एक युवती मंजूलिका के भेष में नोएडा मेट्रो में घूम रही है। मंजुलिका केवल घूमी नहीं रही, बल्कि लोगों को डराने का भी प्रयास कर रही है। वह लोगों के पास जाकर अपनी बड़ी-बड़ी आंखें और गुस्सा भरा चेहरा दिखा रही है। जिसकी वजह से नोएडा मेट्रो में लोग बुरी तरीके से डरे हुए हैं। काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रही है।

लोग सोशल मीडिया पर दे रहे प्रतिक्रिया
इस वीडियो पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों को कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही भी करनी चाहिए, जो सार्वजनिक स्थानों पर लोगों को डराने का प्रयास कर रहे हैं। अगर ऐसे समय में किसी को दिल का दौरा पड़ जाएगा तो कौन जिम्मेदार होगा। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि मंजुलिका के भेष में लड़की अच्छी एक्टिंग कर रही है, उसको अक्षय कुमार से मिलना चाहिए, लेकिन कुछ लोगों ने इसका मजाक भी उड़ाया है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.