हनीट्रैप से डीआरडीओ साइंटिस्ट का अपहरण करने वाली महिला समेत तीन पर गैंगस्टर लगा

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट का बड़ा एक्शन: हनीट्रैप से डीआरडीओ साइंटिस्ट का अपहरण करने वाली महिला समेत तीन पर गैंगस्टर लगा

हनीट्रैप से डीआरडीओ साइंटिस्ट का अपहरण करने वाली महिला समेत तीन पर गैंगस्टर लगा

Tricity Today | Noida Police Commissioner Alok Singh

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने संगठित अपराधियों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है। हनीट्रैप से रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन के साइंटिस्ट का अपहरण करने वाली महिला समेत तीन पर गैंगस्टर लगाया गया है। डीआरडीओ के इंजीनियर का अपहरण करके फिरौती मांगने वाले चार आरोपियों के खिलाफ कमिश्नरेट पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की है। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर शुक्रवार को यह कार्रवाई की गई है।

इसी साल 26 जून को डीआरडीओ में कार्यरत इंजीनियर का हनी ट्रैप के जरिए अपहरण कर लिया गया था। इसके बाद इंजीनियर को सेक्टर-41 के एक ओयो होटल में बंधक बनाकर उनके घर वालों से फिरौती मांगी गई थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने इंजीनियर को सकुशल रिहा करवा लिया था। इस मामले में गिरफ्तार गैंग लीडर अगाहपुर गांव की निवासी सुनीता गुर्जर, भिवाड़ी (हरियाणा) के निवासी दीपक, राकेश उर्फ रिंकू और बरौला के निवासी सौरव शर्मा को गिरफ्तार किया गया था। शुक्रवार को इन चारों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

आपको बता दें कि 26 सितंबर की रात रक्षा वैज्ञानिक अभय प्रताप सिंह को सुनीता गुर्जर, राकेश, दीपक, सौरव और आदित्य आदि ने सेक्टर-41 में स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाकर हनी ट्रैप में फंसा लिया। उनका अपहरण कर लिया था। ये लोग उनकी पत्नी को फोन करके 10 लाख रुपये मांग कर रहे थे। उन्होंने बताया कि घटना की जांच कर रही पुलिस ने इस मामले में सुनीता, राकेश, दीपक तथा सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था। सुनीता गुर्जर के पास से सुनीता और बबली नाम से दो पैन कार्ड मिले। जिनपर एक ही महिला की तस्वीर लगी थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.