कॉल सेंटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने जान पर खेलकर बचाई 5 लोगों की जान

नोएडा से बड़ी खबर : कॉल सेंटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने जान पर खेलकर बचाई 5 लोगों की जान

कॉल सेंटर में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने जान पर खेलकर बचाई 5 लोगों की जान

Tricity Today | कॉल सेंटर में लगी भीषण आ

Noida News : थाना फेस-वन क्षेत्र के सेक्टर-3 में स्थित एक कॉल सेंटर में शुक्रवार की सुबह भयंकर आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया और कॉल सेंटर के अंदर फंसे 5 लोगों को सकुशल बाहर निकाला। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

2 घंटे की मशक्कत के बाद काबू पाया
 मुख्य दमकल अधिकारी (कार्यवाहक) सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की सुबह को दमकल विभाग को सूचना मिली कि सेक्टर-3 स्थित स्टार टेक प्राइवेट लिमिटेड ए-5 सेक्टर-3 स्थित एक कॉल सेंटर के द्वितीय तल पर भयंकर आग लग गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की 4 गाड़ियां पहुंची। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग की गाड़ियों ने 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

इन 5 लोगों को जान पर खेलकर बचाया
मुख्य दमकल अधिकारी ने बताया कि आग के चलते कॉल सेंटर में सोनू उम्र 34 वर्ष, राजीव उम्र 38 वर्ष, राम कुमार उम्र 40 वर्ष, राजू उम्र 35 वर्ष और मनी कुमार उम्र 42 वर्ष फंस गए थे। फायर बिग्रेड ने रेसक्यू करके आग के अंदर फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि आग के चलते शीशे की बिल्डिंग में धुआं भर गया था, शीशे को तोड़ कर धुआं बाहर निकाला गया। 

पुलिस वालों की लोगों ने की तारीफ
उन्होंने बताया कि आग में फंसे लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दमकल विभाग द्वारा त्वरित कार्रवाई कर आग में फंसे 5 लोगों की जान बचाने की कार्रवाई को कॉल सेंटर के कर्मियों ने काफी प्रशंसा की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.