बाइक बोट घोटाले के आरोपी से घर में घुसकर मारपीट, पूजा मैडम को भी नहीं छोड़ा

NOIDA BREAKING : बाइक बोट घोटाले के आरोपी से घर में घुसकर मारपीट, पूजा मैडम को भी नहीं छोड़ा

बाइक बोट घोटाले के आरोपी से घर में घुसकर मारपीट, पूजा मैडम को भी नहीं छोड़ा

Tricity Today | Symbolic Image

Noida News : थाना सेक्टर- 113 क्षेत्र के सेक्टर-119 स्थित सोसाइटी में रहने वाले व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि उसके घर में घुसकर अज्ञात लोगों ने उसके उसकी पत्नी और उसके मित्र के साथ मारपीट और लूटपाट की है। घटना की सूचना पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारी घटना को संदिग्ध बता रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया है कि देर रात तक मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

क्या है पूरा मामला
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि सेक्टर-119 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले अजीत नामक व्यक्ति ने थाना सेक्टर-113 पुलिस को सूचना दी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात को कुछ लोग उनके फ्लैट में जबरन घुस आए। बदमाशों ने उनके और उनकी बीवी पूजा व दोस्त वीरेंद्र मलिक के साथ मारपीट कर लाखों रुपए के सामान और उनकी गाड़ी आदि लूट ले गए। 

घटना के करीब 6 घंटे बाद पुलिस को दी जानकारी
डीसीपी ने बताया कि घटना की सूचना पीड़ित ने करीब 6 घंटे बाद पुलिस को दी। बातचीत के दौरान पीड़ित के बयान में विरोधाभास नजर आया। पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे और सर्विलांस विधि से मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। 

वीरेंद्र बाइक बोट घोटाले में आरोपी
वही पुलिस सूत्र बताते हैं कि पीड़ित के घर आए उनके मेहमान वीरेंद्र के खिलाफ बाइक बोट मामले में आरोपी है। उनके खिलाफ 2020 में थाना दादरी में मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस को शक है कि जो लोग वीरेंद्र के साथ मारपीट करने सेक्टर -119 पहुंचे थे, उनमें कुछ बाइक बोट प्रकरण के ठगी के शिकार लोग थे। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.