बाइक सवार दंपती को कार ने कुचला, बेटी के सामने मां बाप ने तोड़ा दम

नोएडा से दर्दनाक खबर : बाइक सवार दंपती को कार ने कुचला, बेटी के सामने मां बाप ने तोड़ा दम

बाइक सवार दंपती को कार ने कुचला, बेटी के सामने मां बाप ने तोड़ा दम

Google image | बाइक सवार दंपती को कार ने कुचला

Noida News : नोएडा से इस वक्त एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है दिल्ली से नोएडा आ रही दंपती की सड़क दुर्घटना के दौरान मौत हो गई है। सोमवार दोपहर तेज रफ्तार कार की बाइक सवार दंपती से भीड़ंत हो गयी। उस दौरान बाइक पर पति पत्नी और उनकी बेटी सवार थी। भीड़ंत इतनी जोरदार थी की दंपती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं, बच्ची की हालत नाजुक बताई जा रही है।

दिल्ली से भंगेल आ रहे थे
पुलिस को शिकायत में फेज-दो क्षेत्र के गांव भंगेल के रहने वाले अतुल कुमार सिंह ने  बताया की वह मूलरूप से बिहार के रहने वाले हैं। सोमवार दोपहर उनके पिता रंजन कुमार, मां रूब देवी और छोटी बहन मिलकी दिल्ली से लौटकर अपने घर भंगेल आ रहे थे। उसी दौरान जब वह 31/25 चौराहे के पास पहुंचे। तो पीछे से तेज रफ्तार कार ने उन्हें कुचल दिया। इस दर्दनाक घटना में पिता मौके पर ही दम तोड़ा वहीं मां ने हॉस्पिटल में आखिरी सांसे ली है। अस्पताल में भर्ती छोटी बहन मिलकी की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसके सिर मे काफी चोट आई है। घटना को अंजाम देने के बाद चालक फरार हो गया है।

पोस्टमार्टम के बाद जांच शुरू 
सेक्टर-24 थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, आरोपी आई 20 के चालक की तलाश कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.