भाजपा ने पिछड़ा वर्ग मंडल अध्यक्षों की घोषणा की, इन 8 कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी

नोएडा : भाजपा ने पिछड़ा वर्ग मंडल अध्यक्षों की घोषणा की, इन 8 कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी

भाजपा ने पिछड़ा वर्ग मंडल अध्यक्षों की घोषणा की, इन 8 कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी

Tricity Today | पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल अध्यक्ष की घोषणा

भाजपा ने पिछड़ा वर्ग मंडल अध्यक्षों की घोषणा की, इन 8 कार्यकर्ताओं को मिली जिम्मेदारी Noida : भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) नोएडा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष उमेश यादव ने आज मंडल अध्यक्षों की घोषणा कर दी है। इसके मुताबिक जिलाध्यक्ष ने कुल 8 नए पदाधिकारियों को अलग-अलग पदभार की जिम्मेदारी सौंपी है। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा, पिछड़ा वर्ग के मतदाताओं को अपने पाले में बनाए रखने के लिए इन पदाधिकारियों को बड़ी जिम्मेदारी सौंप चुकी है। 

पार्टी के नोएडा महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने सभी से पूरी निष्ठा से काम करने को कहा। उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव को देखते सभी पदाधिकारियों को पूरे जोर-शोर से मिशन में जुटने के लिए प्रेरित किया। नोएडा पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष उमेश यादव ने सभी मंडल के पदाधिकारियों को बधाई दी है। उनसे आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए अभी से अभियान में जुटने को कहा है। 

पिछड़ा वर्ग मोर्चा के मंडल अध्यक्ष की लिस्ट
लिस्ट के मुताबिक पिछड़ा वर्ग मोर्चा शहीद भगत सिंह मंडल अध्यक्ष पद पर वीरपाल नायक को जिम्मेदारी दी गई है। सरस्वती शिशु मंदिर मंडल में रमेश कुमार साहनी को अध्यक्ष बनाया गया है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय मंडल से हेमंत कुमार और कृष्णा नगर मंडल से बलवीर पाल को अध्यक्ष का पदभार दिया गया है। महाराणा प्रताप मंडल में परविंदर बैरागी और अरुण सैनी को सैनिक विहार मंडल का दायित्व दिया गया है। अटल बिहारी वाजपेई मंडल अध्यक्ष पद पर सुरेंद्र बंसल को नियुक्ति दी गई है। संदीप यादव को श्याम प्रसाद मुखर्जी मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.