भाजपा ने पंकज सिंह को मेरठ का जिला प्रभारी नियुक्त किया, सत्यपाल सैनी को मिली गौतमबुद्ध नगर की कमान, देखें पूरी लिस्ट

बड़ी खबर: भाजपा ने पंकज सिंह को मेरठ का जिला प्रभारी नियुक्त किया, सत्यपाल सैनी को मिली गौतमबुद्ध नगर की कमान, देखें पूरी लिस्ट

भाजपा ने पंकज सिंह को मेरठ का जिला प्रभारी नियुक्त किया, सत्यपाल सैनी को मिली गौतमबुद्ध नगर की कमान, देखें पूरी लिस्ट

Tricity Today | MLA Pankaj Singh

  • डॉ चंद्रमोहन सिंह को सहारनपुर महानगर और सत्येंद्र सिसोदिया को मुजफ्फरनगर का जिला प्रभारी घोषित किया गया
  • राजीव सिसोदिया को रामपुर और राजा वर्मा को संभल में जिला प्रभारी का पद दिया गया है
  • गाजियाबाद महानगर की जिम्मेदारी पार्टी ने अमित वाल्मीकि को दी है
Gautam Buddh Nagar: भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) उत्तर प्रदेश ने विधानसभा चुनाव 2022 से पहले अपने सभी नए जिला प्रभारियों की घोषणा कर दी है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने 6 सितंबर, सोमवार को नवनियुक्त जिला प्रभारियों की सूची जारी की। बड़ी बात यह है कि नोएडा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पंकज सिंह (MLA Pankaj Singh) को मेरठ महानगर और मेरठ जिला का प्रभारी नियुक्त किया गया है। जबकि गौतमबुद्ध नगर की जिम्मेदारी सत्यपाल सैनी को दी गई है। नोएडा महानगर के लिए बसंत त्यागी को पार्टी ने जिला प्रभारी नियुक्त किया है।

लिस्ट के मुताबिक डॉ चंद्रमोहन सिंह को सहारनपुर महानगर और सत्येंद्र सिसोदिया को मुजफ्फरनगर का जिला प्रभारी घोषित किया गया है। कान्ता कर्दम को गाजियाबाद जिले की जिम्मेदारी दी गई है। बुलंदशहर में पार्टी ने सुनीता दयाल को जिला प्रभारी नियुक्त किया है। हापुड़ में देवेंद्र सिंह चौधरी को प्रभारी का पदभार सौंपा गया है। मुरादाबाद महानगर में वाईपी सिंह और मुरादाबाद जिले में सुरेंद्र नागर को पार्टी ने जिला प्रभारी बनाया है। 

राजीव सिसोदिया को रामपुर और राजा वर्मा को संभल में जिला प्रभारी का पद दिया गया है। बागपत की बागडोर हिमांशु मित्तल के हाथों में सौंपी गई है। जबकि डीके शर्मा को सहारनपुर जिला और अजय शर्मा को शामली की जिम्मेदारी सौंपी गई है। गाजियाबाद महानगर की जिम्मेदारी पार्टी ने अमित वाल्मीकि को दी है। अमरोहा में विकास अग्रवाल को जिला प्रभारी और बिजनौर में हरिओम शर्मा को पार्टी ने प्रभारी पद का दायित्व सौंपा है। 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और संगठन मंत्री सुनील बंसल समेत सभी वरिष्ठ नेताओं ने नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्हें पूरी ईमानदारी से आगामी विधानसभा चुनाव-2022 में अपनी जिम्मेदारी निभाने के लिए कहा है। पार्टी ने नोएडा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पंकज सिंह को मेरठ महानगर और मेरठ जिला दोनों की जिम्मेदारी सौंपी है। जबकि जिले के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर को मुरादाबाद जिला की बागडोर दी गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.