एक और कारनामा सामने आया, सोसाइटी में बनाई अवैध पार्किंग, निवासियों ने कहा- तत्काल तोड़ा जाए

नोएडा श्रीकांत त्यागी मामला : एक और कारनामा सामने आया, सोसाइटी में बनाई अवैध पार्किंग, निवासियों ने कहा- तत्काल तोड़ा जाए

एक और कारनामा सामने आया, सोसाइटी में बनाई अवैध पार्किंग, निवासियों ने कहा- तत्काल तोड़ा जाए

Tricity Today | अवैध पार्किंग

एक और कारनामा सामने आया, सोसाइटी में बनाई अवैध पार्किंग, निवासियों ने कहा- तत्काल तोड़ा जाए Noida : भारतीय जनता पार्टी के तथाकथित नेता श्रीकांत त्यागी के वीडियो वायरल होने के बाद उसके कारनामे सामने आ रहे हैं। शहर में सेक्टर-93बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी की पार्किंग में अवैध कब्जा कर रखा है। पार्किंग में दरवाजा लगा रखा था। जहां केवल आरोपी की गाड़ियां खड़ी होती हैं। वहीं, पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी की गाड़ियों को जब्त कर लिया है। भाजपा नेता की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दबिश दी जा रही है। गुंडों को बुलवाकर धमकी देता था
सोसायटी में रहने वाले निवासियों ने अपील की है कि सोसाइटी में जो अवैध कब्जा श्रीकांत त्यागी ने कर रखा है, उस पर तत्काल एक्शन लिया जाए और उसे तोड़ा जाए। लोगों ने बताया कि अवैध कब्जे को लेकर जब सोसाइटी के लोग विरोध करते थे, तब त्यागी बाहर से गुंडों को बुलवाकर धमकी देता था।

क्या है पूरा मामला
आपको बता दें भारतीय जनता पार्टी के इस नेता का नाम श्रीकांत त्यागी है। इसने मोदीनगर विधानसभा चुनाव में टिकट मांगा था। हालांकि, इसको अपने व्यवहार और बदतमीजी के कारण टिकट नहीं मिला। इसी बदतमीजी के कारण भाजपा इस श्रीकांत त्यागी को महिलाओं के कार्यक्रम में नहीं बुलाती है। श्रीकांत त्यागी ने नोएडा के सेक्टर-93b में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में अवैध तरीके से कब्जा किया हुआ है। इस कब्जा को हटाने के लिए सोसाइटी की महिला ने वहां पर पौधे लगाने शुरू कर दिए। जब इसकी जानकारी दबंग भाजपा नेता को हुई तो अपनी सत्ता की धमक में महिला के साथ बदतमीजी करने लगा। इतना ही नहीं श्रीकांत त्यागी ने खुलेआम महिला और उसके पति को बहुत ही गंदी गाली दी है। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

हाउसिंग सोसाइटी में कब्जा करने का विरोध करने पर निवासी महिला के साथ अभद्रता और मारपीट करने के आरोपी भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।सेक्टर-93b में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में पुलिस ने पहुंचकर आरोपी की लग्जरी गाड़ियों को जब्त कर लिया है। पुलिस त्यागी के करीबी लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि उसे जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.