डॉ.महेश शर्मा को जीतने के लिए भाजपाइयों ने झोंकी ताकत, नोएडा में प्रचार को लेकर मंथन

Lok Sabha Election 2024 : डॉ.महेश शर्मा को जीतने के लिए भाजपाइयों ने झोंकी ताकत, नोएडा में प्रचार को लेकर मंथन

डॉ.महेश शर्मा को जीतने के लिए भाजपाइयों ने झोंकी ताकत, नोएडा में प्रचार को लेकर मंथन

Tricity Today | बैठक

Noida News : सेक्टर-58 स्थित भाजपा के चुनाव कार्यालय पर राज्यसभा सांसद एवं नोएडा प्रभारी कांता करदान की अध्यक्षता में लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक हुई। बैठक में उन्होंने सभी मंडल अध्यक्षों से हर बूथ, सेक्टर के बारे में विस्तार से जानकारी ली और चुनाव की हर बारीक गतिविधि को समझा। उन्होंने चुनाव समिति के सभी पदाधिकारी से भी उनके विषय में चर्चा की। 

नोएडा प्रभारी कांता करदान कहा, "अब हमारे पास समय बहुत कम बचा है और इस समय हमको अपने मण्डल और बूथ पर ही कार्य करना चाहिए, ताकि हम ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं से संपर्क कर सकें। आज की स्थिति देखी जाए तो गौतमबुद्ध नगर में विपक्ष की हालत खस्ता है और जिस तरह मोदी और योगी की डबल इंजन की सरकार ने विकास की गंगा बहाई है कोई बड़ी बात नहीं की विपक्ष की जमानत ही जब्त हो जाए। उन्होंने कहा कि अब हमको सिर्फ एक लक्ष्य पर कार्य करना है कि लोग ज्यादा से ज्यादा वोट डालें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार भारत का प्रधानमंत्री बनाएं।"

यह लोग रहे उपस्थित 
बैठक में भाजपा नोएडा के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता, सह प्रभारी केके शुक्ल, लोकसभा विस्तारक सुखपाल, महामंत्री उमेश त्यागी, गणेश जाटव, धर्मेंद्र कोरी, सुनील भाटी, गिरजा सिंह, मनीष शर्मा, युद्धवीर चौहान, गिरीश कोटनाला, मीडिया प्रभारी तन्मय शंकर, विनोद शर्मा, धर्मेंद्र गुप्ता, एसपी चमोली, प्रमोद बेहाल, चमन आवाना, अमरीश त्यागी, लोकेश कश्यप, पंकज झा, रवि प्रधान, गोपाल गौड़, कल्लू सिंह, निर्मल सिंह, राजेन्द्र अवाना, ओमवीर अवाना, प्रदीप चौहान, सत्य नारायण महावर, उमेश यादव, शारदा चतुर्वेदी, प्रज्ञा पाठक, पूनम सिंह, सचिन अम्बवता, ओम यादव, गौतम शर्मा, सरफराज अली सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.