प्रदेश के युवा उद्यमियों को सम्मानित करेगी भाजपा, सभी दिग्गज रहेंगे मौजूद

युवा दिवस स्पेशल : प्रदेश के युवा उद्यमियों को सम्मानित करेगी भाजपा, सभी दिग्गज रहेंगे मौजूद

प्रदेश के युवा उद्यमियों को सम्मानित करेगी भाजपा, सभी दिग्गज रहेंगे मौजूद

Tricity Today | प्रदेश के युवा उद्यमियों को सम्मानित करेगी भाजपा

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा, नोएडा महानगर 12 जनवरी को राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश के सभी युवा उद्यमियों को सम्मानित करेगा। इसके लिए एक सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। सम्मान समारोह में पूरे प्रदेश से युवा उद्यमी नोएडा आएंगे। सम्मान समारोह कार्यक्रम महाराजा अग्रसेन भवन, सेक्टर-33 में किया जाएगा। भाजपा युवा मोर्चा, नोएडा महानगर की रविवार को जिला कार्यालय पर आयोजित एक बैठक में यह फैसला लिया गया। बैठक में जिले के भाजपा युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

भाजपा युवा मोर्चा, नोएडा के जिला प्रभारी मनीष शर्मा ने यह जानकारी दी। सम्मान समारोह के लिए तैयारियां पूरी की जा रही हैं। सम्मान समारोह में भाजपा के सभी स्थानीय नेता और पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। आसपास के जिलों से भी भाजपा नेता समारोह में शिरकत करेंगे। लोगों की संख्या को ध्यान में रखते हुए सेक्टर-33 स्थित ईस्कॉन मंदिर के महाराजा अग्रसेन भवन को चुना गया है। ताकि, आगंतुकों को किसी तरह की परेशानी न हो। कोरोना महामारी से संबंधित दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा। प्रवेश द्वार पर सेनेटाइजर की व्यवस्था रहेगी। 

अंदर प्रवेश करने वाले हर आगंतुक को सेनेटाइजर का इस्तेमाल करना होगा। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग का भी ख्याल रखा जाएगा। रविवार को हुई बैठक में महानगर संयोजक रामनिवास यादव, राहुल शर्मा, धर्मेंद्र चौहान, विपुल शर्मा, विकास अवाना, राजेश शर्मा, शिवांशु श्रीवास्तव, साहिल राठी, संजय चौधरी, वरुण चंदेल, अमरदीप सिंह, कपिल मिश्रा, सत्यम सिंह और राजेश शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.