सांसद बोले- मोदी की नीति और अमित शाह की रणनीति ने दिलाई चुनाव में जीत

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महेश शर्मा का किया स्वागत : सांसद बोले- मोदी की नीति और अमित शाह की रणनीति ने दिलाई चुनाव में जीत

सांसद बोले- मोदी की नीति और अमित शाह की रणनीति ने दिलाई चुनाव में जीत

Tricity Today | महेश शर्मा का स्वागत

Noida : शुक्रवार को भाजपा द्वारा होली मिलान समारोह का आयोजन किया गया। साथ ही त्रिपुरा की जीत पर त्रिपरा प्रभारी और गौतम बुद्ध नगर सांसद डॉ.महेश शर्मा का भारतीय जनता पार्टी नोएडा महानगर द्वारा भव्य स्वागत किया गया। यह कार्यक्रम जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता के नेतृत्व में किया गया।

सांसद ने कहा-
डॉ.महेश शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति, गृहमंत्री अमित शाह की रणनीति और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नद्दा की कुशल संगठन शक्ति के कारण ही त्रिपुरा में सर्वांगीण विकास सुनिश्चित करेगी। ज़िलाध्यक्ष मनोज गुप्ता ने कहा कि जिस प्रकार देश में भाजपा की नीति और विकास को प्राथमिकता देने के लक्ष्य को ले कर हम सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के आगे बढ़ रहे है। देश में कई सालों तक भाजपा की सरकार ही रहेगी।

यह संस्था रही उपस्थित
इस कार्यक्रम में NEA, व्यापार मंडल, फ़ोनरवा, DDRWA, उद्योग व्यापार मंडल, नोएडा सिटीजन फोरम, हैंडलूम हैंडीक्राफ्ट एसोसिएशन, अग्रवाल समाज, अखिल भारतीय कुशवाह महासभा आदि संस्थान मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.