नोएडा में आया ब्लैक स्पाइडर-मैन, जहां से गुजरेगा, लोगों की जान जोखिम में डालकर जाएगा, Video

कौन जिम्मेदार ? नोएडा में आया ब्लैक स्पाइडर-मैन, जहां से गुजरेगा, लोगों की जान जोखिम में डालकर जाएगा, Video

नोएडा में आया ब्लैक स्पाइडर-मैन, जहां से गुजरेगा, लोगों की जान जोखिम में डालकर जाएगा, Video

Social Media | Video Viral

Noida : नोएडा में ब्लैक स्पाइडर-मैन आ गया है। यह ब्लैक स्पाइडर-मैन लोगों की जान नहीं बचाता, बल्कि लोगों का जीवन मुश्किल में डालता है। अगर कोई व्यक्ति इस ब्लैक स्पाइडर-मैन के आसपास से गुजरेगा तो हो सकता है कि उसकी जान चली जाए। नोएडा पुलिस ऐसे काफी स्पाइडर-मैन पर लगाम लगाकर जेल भेज चुकी है, लेकिन ना जाने कहां-कहां से ऐसे लोग जिले में आ जाते हैं और लोगों की जान के साथ खिलवाड़ करते हैं। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। यह वीडियो नोएडा शहर की बताई जा रही है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवक चलती गाड़ी की खिड़की के ऊपर स्पाइडर-मैन की तरह बैठे हुआ है। एक और बात यह है कि गाड़ी में पुलिस का सायरन बज रहा है। गाड़ी काफी तेजी के साथ नोएडा की सड़क पर चल रही है। खुलेआम स्टंटबाजी हो रही है।

अपने साथ दूसरों की जिंदगी जोखिम में डाल रहे
लोग इस वीडियो को देखकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह रईसजादों की पहचान है। यह लोग सिर्फ और सिर्फ दूसरों का जीवन मुश्किल में डालते हैं। यह राजनेता के भी लड़के हो सकते हैं। कुछ लोगों का कहना है कि सड़क हादसे में मरने वाले लोगों की आत्मा कभी-कभी ऐसे लोगों में घुस जाती है और अपना तांडव करती है। समझदार लोग ऐसी गलती ना करें। इससे ना ही केवल आपकी, बल्कि दूसरों की जिंदगी भी जा सकती है।

काफी लोग पहुंचे जेल, लेकिन आदतों से मजबूर
आपको बता दें कि नोएडा पुलिस अभी तक ऐसे काफी लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है और इनकी की गाड़ियों को सीज कर चुकी है। उसके बावजूद भी नोएडा जैसे हाईटेक शहर में लगातार स्टंटबाजी की वीडियो सामने आ रही हैं। अब बड़ा सवाल यह खड़ा होता है कि आखिरकार पता होने के बावजूद भी पढ़े-लिखे लोग ऐसा क्यों करते हैं। 

क्या कहती हैं शहर की जनता
कुछ लोगों को कहना है कि मां-बाप अपने बच्चों की तरफ ध्यान नहीं दे पाते और वह गलत संगत में चले जाते हैं। करीब 2 दिन पहले भी एक रईसजादे ने अपनी जैगवार गाड़ी से एक लड़की को कुचल दिया था। जिसमें लड़की की मौके पर ही मौत हो गई। जनता का कहना है कि इसमें कहीं ना कहीं मां-बाप की परवरिश में कमी होती है जिसकी वजह से उनके बच्चे उनके हाथों से निकल जाते हैं और ऐसी घटनाओं को अंजाम देते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.