डीएनडी पर धूं-धूं कर जली बीएमडब्ल्यू कार, सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान

BIG BREAKING : डीएनडी पर धूं-धूं कर जली बीएमडब्ल्यू कार, सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान

डीएनडी पर धूं-धूं कर जली बीएमडब्ल्यू कार, सवार लोगों ने कूदकर बचाई जान

Tricity Today | जलती बीएमडब्ल्यू कार

Noida News : डीएनडी फ्लाईओवर पर गुरुवार की देर रात को तेज रफ्तार से जा रही एक बीएमडब्ल्यू कार में अचानक आग लग गई। कार में लगी आग को देख कार में सवार लोगों गाड़ी से कूद गए। जिसके बाद कार पूरी तरीके से जलकर राख हो गई। कार में आग लगने के बाद अफरा तफरी मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग पर काबू पाया। आग लगने के कारण अभी भी स्पष्ट नहीं हुए, लेकिन शुरुआती जांच में दमकल अधिकारियों का कहना है कि कार में शॉर्ट सर्किट की वजह से गाड़ी में आग लगी होगी।

3 लोग सवार थे
धू-धू कर जलती हुई बीएमडब्लू कार में आग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार में लगी आग कितनी भयावह थी। इस मंजर को देख लोग सहम गए। दिल्ली के डीएनडी फ्लाईओवर से जब लोग गुरुवार की देर शाम को अपने दफ्तर से घर लौट रहे थे। उसी समय पुल को पार करने के बाद सडक पर आग की लपटें उठती दिखाई दी। पास जाने पर पता चला कार में आग लगी है। जिसकी वजह से वहां अफरा-तफरी का माहौल था तो कुछ लोग अपने मोबाइल से जलती कार का वीडियो बना रहे थे। लोगो का कहना है कि कार में 3 लोग सवार थे, जो आग लगने के बाद कार से कूद गए थे। नोएडा पुलिस का कहना है कि आग जहां यह हादसा हुआ है वो दिल्ली का क्षेत्र है। 

फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले कार हुई स्वाह
इस संबंध में दिल्ली पुलिस की और से जानकारी नहीं आई है, लेकिन डीएनडी फ्लाईओवर पर जलती हुई कार देखकर लोग सहम गए थे। उस कार में आग कैसे लगी ? उसमें कौन और कितने लोग सवार थे ? अभी इसका पता नहीं चल पाया है। हालांकि किसी के हताहत होने की जानकारी अभी नहीं मिली है। इसी दौरान सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाया, लेकिन तब तक पूरी कार जलकर स्वाह हो चुकी थी। इस घटना से डीएनडी के एक तरफ जाम की स्थिति बन गई थी, लेकिन जाम जल्द ही खुल गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.