कुख्यात गैंगस्टर साजन माली की हत्या करने के लिए लूटी थी बीएमडब्ल्यू कार, पुलिस ने खुलासा करके गैंगवार होने से बचाया

NOIDA BREAKING : कुख्यात गैंगस्टर साजन माली की हत्या करने के लिए लूटी थी बीएमडब्ल्यू कार, पुलिस ने खुलासा करके गैंगवार होने से बचाया

कुख्यात गैंगस्टर साजन माली की हत्या करने के लिए लूटी थी बीएमडब्ल्यू कार, पुलिस ने खुलासा करके गैंगवार होने से बचाया

Tricity Today | पुलिस ने खुलासा करके गैंगवार होने से बचाया

कुख्यात गैंगस्टर साजन माली की हत्या करने के लिए लूटी थी बीएमडब्ल्यू कार, पुलिस ने खुलासा करके गैंगवार होने से बचाया NOIDA : थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में 3 जुलाई को हुई बीएमडब्ल्यू कार लूट का पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया है। इस मामले में पुलिस ने 3 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लूटी हुई बीएमडब्ल्यू कार, दिल्ली से चोरी हुई आई-20 कार, पिस्टल, कारतूस आदि बरामद हुआ है। तीनों बदमाश पंजाब के फिरोजपुर जनपद के रहने वाले हैं। इनके ऊपर पंजाब और दिल्ली में कई मामले दर्ज हैं।

बीएमडब्ल्यू कार के अलावा आई-20 कार भी लूटी थी
अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-47 में रहने वाले होटल संचालक अमनदीप से हथियारबंद बदमाशों ने सेक्टर-101 के पास से 3 जुलाई को हथियार के बल पर उनकी बीएमडब्ल्यू कार लूट ली थी। घटना की जांच कर रही थाना सेक्टर-49 पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने सोमवार एक सूचना के आधार पर नितिन कुमार निवासी जनपद फिरोजपुर पंजाब, संदीप उर्फ काका निवासी जनपद फिरोजपुर पंजाब और राहुल निवासी फिरोजपुर पंजाब को गिरफ्तार किया है। इनके पास से लूटी हुई बीएमडब्ल्यू कार, दिल्ली से चोरी की हुई एक आई-20 कार, पिस्टल, कारतूस आदि बरामद हुआ है।

कुख्यात गैंगस्टर साजन माली की हत्या करने की साजिश
अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि नितिन फिरोजपुर का शातिर बदमाश है। इसने फिरोजपुर के कुख्यात गैंगस्टर साजन माली के ऊपर जान से मारने की नियत से गोली चलाई थी। इस घटना में साजन माली बच गया था। दूसरा नितिन बाल्मीकि समाज से आता है। साजन माली के ऊपर हमला करने के बाद नितिन के समाज के लोग प्रशंसक बन गए हैं। नितिन के सोशल मीडिया पर काफी फालोवर हैं। साजन माली के ऊपर जानलेवा हमला करने के बाद नितिन अपने साथियों के संग दिल्ली आ गया था। 

साजन की हत्या के लिए होटल संचालक की बीएमडब्ल्यू कार लूटी
अपर उपायुक्त ने बताया कि साजन नितिन की हत्या करने की फिराक में था। नितिन को लगा कि अगर वह साजन की हत्या नहीं कर पाएगा तो साजन उसकी हत्या कर देगा। उसने तय किया कि वह साजन की हत्या करेगा। उन्होंने बताया कि नितिन ने साजन की हत्या करने के लिए दिल्ली से आई-20 कार चोरी की और उस कार में सवार होकर वह साजन की हत्या करने के लिए पंजाब गया। इस बात की भनक साजन को लग गई और उसने पंजाब में एक आई-20 कार में सवार होकर जा रहे कुछ लोगों के ऊपर यह समझ कर गोली चलवा दी कि कार में नितिन सवार हैं। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि नितिन ने दूसरी कार लूटने की योजना बनाई और 3 जुलाई को होटल संचालक अमनदीप से हथियार के बल पर कार लूटी। 

गुड़गांव और पंजाब तक पहुंची नोएडा पुलिस
उन्होंने बताया कि इस घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच सर्विलांस टीम और थाना सेक्टर 49 पुलिस ने नोएडा, दिल्ली, गुड़गांव और पंजाब में बदमाशों का पीछा किया। पुलिस ने करीब साढे तीन हजार किलोमीटर रोड पर सीसीटीवी कैमरा की जांच की गई। आज जब तीनों बदमाश बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने जा रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें धर दबोचा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.