श्रीकांत त्यागी के समर्थन में सोसाइटी में घुसे लड़के, पुलिस ने कहा- पथराव की सूचना गलत 

NOIDA BREAKING : श्रीकांत त्यागी के समर्थन में सोसाइटी में घुसे लड़के, पुलिस ने कहा- पथराव की सूचना गलत 

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में सोसाइटी में घुसे लड़के, पुलिस ने कहा- पथराव की सूचना गलत 

Tricity Today | आरोपी

Noida News : श्रीकांत त्यागी के समर्थन में भारी संख्या में लड़के सोसाइटी में घुसे। लड़कों ने श्रीकांत के समर्थन में खूब हंगामा किया, लेकिन निवासियों ने इनको दबोच लिया। निवासियों का कहना है कि इन लड़कों ने सोसाइटी में पथराव किया है, लेकिन इस मामले में पुलिस ने प्रधान जारी करते हुए कहा है कि सोसाइटी के भीतर पथराव की सूचना गलत है। सोसाइटी में कोई भी पथराव या मारपीट नहीं हुई है। पुलिस ने बयान जारी करते हुए कहा है कि पुलिस ने 5-6 लोगों को पकड़ा है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

हमलावरों के खिलाफ पुलिस से नोकझोंक
सोसाइटी में घुसे हमलावरों को देखकर भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने इन्हें घेर लिया। थोड़ी देर बाद ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। सोसायटी के निवासियों ने इन्हें तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है। लोग सवाल खड़े कर रहे हैं कि शहर की सुरक्षा तार-तार हो चुकी है। गुंडे खुलेआम सोसाइटी में घुसकर गुंडागर्दी कर रहे हैं। पुलिस कार्रवाई करने की बजाय हमें ही उल्टा पाठ पढ़ा रही है। इसके बाद सोसाइटी की भीड़ ने नोएडा पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मौके पर भारी फोर्स तैनात है। सोसाइटी में गलत ढंग से घुसे कई लोगों को निवासी घेरकर खड़े हुए हैं।

सांसद बोले थे- 48 घंटे में गिरफ्तार होगा श्रीकांत त्यागी
ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हंगामे की सूचना मिलने के बाद सांसद डॉ.महेश शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। सांसद ने शनिवार को सोसाइटी के निवासियों का आश्वासन देते हुए कहा था कि अगले 48 घंटे के भीतर श्रीकांत त्यागी पुलिस की गिरफ्त में होगा। पीड़ित परिवार को सोसाइटी वालों को आश्वासन दिया था कि उनकी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा, लेकिन अब रविवार की देर रात को श्रीकांत त्यागी के समर्थकों ने सोसाइटी में घुसकर पथराव किया। इस दौरान पूरी सोसाइटी में हड़कंप मच गया, लेकिन सोसाइटी वालों ने हिम्मत दिखाई और आगे बढ़ कर श्रीकांत त्यागी के पक्ष में पथराव करने वाले 6 लोगों को दबोच लिया।

क्या है पूरा मामला
श्रीकांत त्यागी ने नोएडा के सेक्टर-93बी में स्थित ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसाइटी में अवैध तरीके से कब्जा किया हुआ है। सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने यहां पर एक पौधा लगा दिया था। जिसके बाद दबंग नेता श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट की थी। इसका वीडियो काफी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो नोएडा पुलिस ने तत्काल इस मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस ने आरोपी और दबंग नेता के खिलाफ फेस-2 कोतवाली में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। श्रीकांत त्यागी ने शुक्रवार की दोपहर को महिला के साथ मारपीट की थी।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.