बसपा उम्मीदवार कृपाराम शर्मा ने पत्नी संग मांगे वोट, मायावती के कार्य को याद दिलाया

नोएडा : बसपा उम्मीदवार कृपाराम शर्मा ने पत्नी संग मांगे वोट, मायावती के कार्य को याद दिलाया

बसपा उम्मीदवार कृपाराम शर्मा ने पत्नी संग मांगे वोट, मायावती के कार्य को याद दिलाया

Tricity Today | कृपाराम शर्मा और उनकी पत्नी सुमन शर्मा

Noida News : नोएडा से बसपा उम्मीदवार कृपाराम शर्मा ने अपनी धर्मपत्नी सुमन शर्मा के साथ सेक्टर वासियों से बसपा को वोट करने की अपील की है। इस दौरान सुमन शर्मा ने कहा, "नोएडा के विकास, नोएडा के उत्थान और महिलाओं की सुरक्षा सिर्फ बसपा की सरकार में ही हो सकती हैं। इसलिए आज मैं नोएडा की महिलाओं से बहन कुमारी मायावती के हाथों को मजबूत करने के लिए हाथी के चुनाव निशान के सामने वाला बटन दबाने की अपील करती हूं।"

इन इलाकों में किया जनसंपर्क 
कृपाराम शर्मा ने शनिवार को नोएडा के हैबतपुर, तिगरी, सरस्वती कुञ्ज, 25 फूटा, नोएडा एसोसिएशन मार्केट, सेक्टर-9, सेक्टर-16 और जेजे कॉलोनी में जनसम्पर्क किया और यहां से लोगों ने उनकी परेशानियों के बारे में पूछा। इस दौरान कृपाराम ने कहा, "हम विकास की बात करते है और विपक्ष बस धर्म और जाति की बात करता है। वर्तमान सरकार विकास के मुद्दे पर सिर्फ जुमलेबाजी की है।
बसपा की सरकार और बहन कुमारी मायावती ने नोएडा के लिए जो विकास किए है। वैसा विकास आज तक किसी ने नहीं किया है।"

"मायावती ही करेंगी नोएडा का विकास"
उन्होंने नोएडा वासियों को बताया कि आज गौतमबुद्ध नगर की पहचान पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विश्व में है। नोएडा को आज भारत की सबसे सुंदर सिटी में से एक माना जाता है। यह कार्य सिर्फ और सिर्फ बहन कुमारी मायावती की सरकार में हुआ है। बहन कुमारी मायावती ने हमारे जनपद को कई कॉलेज, अच्छे रोड, मल्टीप्लेक्स अस्पताल और तमाम सुविधाएं दी हैं। नोएडा के विकास के लिए आप सभी को एक बार फिर मायावती को चुनना होगा। उन्होंने आगामी 10 फरवरी को बहुजन समाज पार्टी के बटन को दबाकर वोट देने की अपील की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.