GB Nagar Jila Panchayat Chunav: बसपा, सपा-रालोद गठबंधन और आप के उम्मीदवारों ने किया नामांकन, कलेक्ट्रेट पहुंचे दिग्गज

बसपा, सपा-रालोद गठबंधन और आप के उम्मीदवारों ने किया नामांकन, कलेक्ट्रेट पहुंचे दिग्गज

Tricity Today | बसपा के उम्मीदवारों के किया नामांकन

गौतमबुद्ध नगर जिला पंचायत चुनाव के लिए बुधवार से नामांकन शुरू हो गया है। नामांकन के पहले दिन जिला पंचायत के लिए 44 उम्मीदवारों ने पर्चे भरे हैं। समाजवादी-रालोद ने गठबंधन के सभी पांचों उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए हैं। जिसमें वार्ड नंबर-1 से पूजा बाल्मीकि, वार्ड नंबर-2 से गीता भाटी, वार्ड नंबर-3 से मुकेश सिसोदिया, वार्ड नंबर-4 से समीर भाटी और वार्ड नंबर-5 से रविंद्र भाटी लडपुरा ने अपना नामांकन कराया है। बहुजन समाज पार्टी के दो उम्मीदवारों ने नामांकन किया। वार्ड नंबर-2 से जयवती नागर और वार्ड नंबर-4 से अवनेश भाटी ने पहले दिन अपना नामांकन भर दिया है। पार्टी के दो और प्रत्याशी गुरुवार को नामांकन करेंगे।

समाजवादी-रालोद गठबंधन के नामांकन करवाने के लिए सपा के जिलाध्यक्ष वीर सिंह यादव, महामंत्री श्याम सिंह भाटी एडवोकेट, रालोद के जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और कलेक्ट्रेट पहुंचे। बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवारों के साथ तमाम दिग्गज नेता कलेक्ट्रेट पहुंचे। दादरी के पूर्व विधायक सत्यवीर गुर्जर, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बिजेंद्र भाटी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष वीरेंद्र डाढ़ा, बसपा नेता गजराज नागर, बसपा के मेरठ कोर्डिनेटर पहुंचे।


आम आदमी पार्टी के चार प्रत्याशियों ने नामांकन किया
आम आदमी पार्टी से वार्ड नंबर-1 से सरोज जाटव, वार्ड नंबर-2 से आरती नागर, वार्ड नंबर-3 से हरेंद्र सिंह और वार्ड नंबर-4 से कर्मवीर राठी का नामांकन दाखिल करवाया है। उम्मीदवारों के साथ प्रोफेसर एके सिंह कलेक्ट्रेट पहुंचे। वार्ड नंबर-5 से अशोक जाटव गुरूवार को अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.