नोएडा की पॉश हाउसिंग सोसायटी में बिल्डर ने बिजली काटी, आधी रात थाने पहुंचे रेजिडेंट्स

Noida News : नोएडा की पॉश हाउसिंग सोसायटी में बिल्डर ने बिजली काटी, आधी रात थाने पहुंचे रेजिडेंट्स

नोएडा की पॉश हाउसिंग सोसायटी में बिल्डर ने बिजली काटी, आधी रात थाने पहुंचे रेजिडेंट्स

Tricity Today | मंगलवार की देर रात शहर की पॉश हाउसिंग सोसाइटी में बिल्डर ने पावर सप्लाई काट दी।

Noida News : उत्तर प्रदेश की 'शो विंडो' और आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले नोएडा शहर की हाउसिंग सोसाइटीज का बुरा हाल है। बिल्डरों की मनमानी के आगे आम आदमी परेशान हैं। मंगलवार की देर रात शहर की पॉश हाउसिंग सोसाइटी में बिल्डर ने पावर सप्लाई काट दी। पूरी सोसाइटी में अंधेरा छा गया है। सैकड़ों परिवार परेशान हो गए। रेजिडेंट्स ने बिल्डर के मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से संपर्क किया लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। मजबूर होकर भीड़ शहर के सेक्टर-113 पुलिस स्टेशन पहुंची। बिल्डर के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

क्या है मामला
शहर के सेक्टर-118 में अजनारा एंब्रोसिया हाउसिंग सोसायटी है। इस हाउसिंग सोसायटी में 50 लाख से लेकर डेढ़ करोड़ रुपए तक के फ्लैट हैं। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर रात हाउसिंग सोसायटी की पावर सप्लाई काट दी गई। मेंटेनेंस डिपार्टमेंट की ओर से बताया गया कि कोई तकनीकी समस्या है। बिल्डर और मेंटेनेस डिपार्टमेंट से परेशान होकर सोसायटी के लोग देर रात करीब 11 बजे सेक्टर-113 के थाने पहुंच गए। निवासियों ने बताया कि अजनारा बिल्डर के खिलाफ पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पूरी सोसाइटी के लोग परेशान हैं। बिना किसी सूचना के सोसायटी की लाइट काट दी जाती है। पूरी हाउसिंग सोसायटी में अंधेरा छाया हुआ है। सारी सोसाइटी के लोग डर के साए में हैं।

पहले भी मिलती रही हैं शिकायत
अजनारा एंब्रोसिया हाउसिंग सोसायटी के निवासियों का कहना है कि यह समस्या कोई पहली बार नहीं है। हम लोग हर महीने भारी-भरकम मेंटेनेंस चार्ज चुकाते हैं। इसके बावजूद सोसाइटी में सुविधाओं का बुरा हाल है। अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पावर सप्लाई गुल हो जाती है। पूछने पर मेंटेनेंस डिपार्टमेंट कोई जवाब नहीं देता है। आपको बता दें कि अजनारा एंब्रोसिया हाउसिंग सोसायटी के निवासी पहले भी बिल्डर के खिलाफ प्राधिकरण और जिला प्रशासन को शिकायत देते रहे हैं।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.