मामूली बात पर वकील का सिर फोड़ा, मां-भाई को बुरी तरीके से पीटा

सेंट्रल नोएडा में बदमाशों का वर्चस्व कायम : मामूली बात पर वकील का सिर फोड़ा, मां-भाई को बुरी तरीके से पीटा

मामूली बात पर वकील का सिर फोड़ा, मां-भाई को बुरी तरीके से पीटा

Google Image | फेस-2 थाना

Noida News : जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। आए दिन गौतमबुद्ध नगर में क्राइम बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला सेंट्रल नोएडा में स्थित फेस-2 थाना क्षेत्र से आया है। जहां पर एक वकील और परिजनों के साथ दबंगों ने मारपीट की। दबंग के द्वारा वकील का सिर फोड़ दिया गया है। इसके अलावा वकील की मां और भाई के ऊपर भी जानलेवा हमला हुआ है। पीड़ित ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया है। 

क्या है पूरा मामला
यह पूरा मामला सेक्टर-87 का है। संदीप भाटी ने फेस-2 थाने में मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि बीते 12 अप्रैल की सुबह करीब 9:30 बजे उनका छोटा भाई अभिनव घर से ऑफिस जाने के लिए कार लेकर निकला था। रास्ते में पियूष नाम का एक युवक अपनी बाइक पर 6-7 सिलेंडर लटका कर खड़ा हुआ था। रास्ते में बाइक और सिलेंडर साइड में हटाने की बात कही तो पीयूष ने अभिनव की कार का शीशा 
ईंट मारकर फोड़ दिया। 

आरोपियों ने वकील का सिर फोड़ा
पीड़ित का आरोप है कि कार का शीशा फोड़ने के बाद आरोपी ने उसके भाई के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। पियूष ने अपने साथी प्रतीक और कृष्ण को मौके पर बुला लिया। इसकी सूचना मिलने पर अभिनव का बड़ा भाई एडवोकेट अमित भाटी और मां ऊषा भी मौके पर पहुंची। पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने एडवोकेट अमित भाई का सिर फोड़ दिया और मां ऊषा का हाथ मारपीट के दौरान तोड़ दिया। पीड़ित ने इस मामले में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.