नोएडा से प्रयागराज और अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू, जानिए कितना लगेगा किराया

Noida News : नोएडा से प्रयागराज और अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू, जानिए कितना लगेगा किराया

नोएडा से प्रयागराज और अयोध्या के लिए बस सेवा शुरू, जानिए कितना लगेगा किराया

Google Photo | Symbloic Image

Noida News : नोएडा से प्रयागराज, अयोध्या और आजमगढ़ जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। अब नोएडा डिपो के मोरना बस अड्डे से इन तीनों शहरों के लिए सीधी बस सर्विस शुरू हो गई है। बस का किराया और आने-जाने का समय भी मोरना डिपो में चस्पा कर दिया गया है। इसके अलावा यात्री ऑनलाइन भी बस का टिकट बुक कर सकते हैं।

26 अगस्त से शुरू होनी से सेवा
जानकारी के अनुसार, इन बसों का संचालन पहले 26 अगस्त से किया जाना था, मगर इससे पहले ही मंगलवार से इन बसों का संचालन शुरू हो गया है। आजमगढ़ जाने वाली बस लखनऊ और अयोध्या से होते हुए गुजरेगी। जबकि प्रयागराज जाने वाली बस औरैया के रास्ते प्रयागराज पहुंचेगी। इन बसों के चलने से जहां यात्रियों को इन तीनों शहरों में जाने के लिए सीधी बस सर्विस मिलेगी, वहीं लंबी दूरी होने के कारण डिपो का राजस्व भी बढ़ेगा।

क्या समय और कितना रहेगा किराया
नोएडा से अयोध्या और आजमगढ़ जाने के लिए मोरना बस अड्डे से शाम को 4 बजे बस रवाना होगी। इसके अलावा आजमगढ़ से नोएडा के लिए दोपहर 2 बजे आजमगढ़ बस अड्डे से रवाना किया जाएगा। नोएडा से अयोध्या तक का किराया 1015 रुपए और आजमगढ़ का किराया 1236 रखा गया है।

प्रयागराज के लिए सुबह साढ़े सात बजे रवाना होगी बस
नोएडा से प्रयागराज जाने के लिए सुबह 7:30 बजे बस रवाना होगी, जबकि प्रयागराज से नोएडा आने के लिए सुबह 6 बजे बस चलेगी। नोएडा से प्रयागराज तक का किराया 1089 रुपए रखा गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.