बिजनेसमैन के बेटे समेत दो लोगों ने किया सुसाइड, पत्र में लिखी बड़ी बात

नोएडा : बिजनेसमैन के बेटे समेत दो लोगों ने किया सुसाइड, पत्र में लिखी बड़ी बात

बिजनेसमैन के बेटे समेत दो लोगों ने किया सुसाइड, पत्र में लिखी बड़ी बात

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्ध नगर में आत्महत्या के बढ़ते मामले चिंता का सबब बन गए हैं। रविवार को भी जिले में दो लोगों ने अपनी जान ले ली। पहले मामले में नोएडा सेक्टर-58 क्षेत्र में रहने वाले एक युवा उद्यमी ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। दूसरे मामले में थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने पंखे से लटक कर अपनी जान ले ली।  

गौतमबुद्ध नगर पुलिस के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र कुमार सिंह ने दोनों घटनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नोएडा सेक्टर-61 स्थित एक सोसायटी में रहने वाले लक्ष्य चौहान (25 वर्ष) पुत्र संजय चौहान ने शनिवार की रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। लक्ष्य अपने पिता के साथ उनकी सेक्टर-63 मे स्थित कंपनी चलाते थे। प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस हर एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है। जल्दी ही आत्महत्या के वजहों का पता लगा लिया जाएगा। मीडिया प्रभारी ने दूसरे मामले के बारे में भी जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी कॉलोनी में रहने वाली श्रीमती नेहा (28 वर्ष) पत्नी राजेंद्र शर्मा ने शनिवार की रात अपने घर में पंखे से लटक कर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतका ने एक सुसाइड नोट लिखा है। इस नोट में मृतका ने लिखा है कि वह आत्महत्या के लिए खुद जिम्मेदार हैं। उनके परिवार के किसी व्यक्ति को तंग ना किया जाए। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही पुलिस उस नोट की जांच कर रही है, जो कथित तौर पर मृतका ने लिखा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.