फांसी पर लटका मिला बिजनेसमैन की पत्नी का शव, पुलिस जांच में खुले कई गहरे राज

नोएडा : फांसी पर लटका मिला बिजनेसमैन की पत्नी का शव, पुलिस जांच में खुले कई गहरे राज

फांसी पर लटका मिला बिजनेसमैन की पत्नी का शव, पुलिस जांच में खुले कई गहरे राज

Google Image | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा में एक बिजनेसमैन की पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि, बिजनेसमैन की पत्नी काफी समय से मानसिक तनाव में चल रही थी। जिसकी वजह से उसने यह दर्दनाक कदम उठाया है। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

फांसी पर लटका मिला शव
नोएडा सेक्टर-113 थाना क्षेत्र के प्रभारी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर-76 में स्थित एक सोसाइटी में विकास अपने परिवार के साथ रहते हैं। विकास अपना व्यापार करते हैं। पुलिस ने बताया कि बीती रात को विकास की 31 वर्षीय पत्नी रिचा ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना से पहले हुई थी लड़ाई
पुलिस जांच में पता चला है कि, महिला द्वारा आत्महत्या करने से पहले पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था, इसके बाद महिला ने फांसी पर लटक कर आत्महत्या कर ली। जांच में यह भी पता चला है कि मृतिका महिला अपने पति के साथ व्यापार में साझेदार थी।

मृतिका के परिजनों ने आरोप लगाए 
उधर दूसरी तरफ महिला के परिजनों ने उसके पति पर कुछ आरोप लगाए हैं। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। खबर लिखे जाने तक इस मामले में लिखित तौर पर कोई भी शिकायत नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि अगर इस मामले में लिखित शिकायत दी जाती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.