भूटानी बिल्डर के दफ्तर पर खरीदारों ने किया प्रदर्शन, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की परियोजना में अब तक नहीं मिला पजेशन

नोएडा : भूटानी बिल्डर के दफ्तर पर खरीदारों ने किया प्रदर्शन, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की परियोजना में अब तक नहीं मिला पजेशन

भूटानी बिल्डर के दफ्तर पर खरीदारों ने किया प्रदर्शन, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की परियोजना में अब तक नहीं मिला पजेशन

Tricity Today | Bhutani builder

NOIDA : स्वतंत्रता दिवस पर ग्रेटर नोएडा वेस्ट के खरीदारों ने बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया है। नोएडा के सेक्टर-90 ए में स्थित भूटानी ग्रुप परियोजना से प्रभावित खरीदारों ने बिल्डर के दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया है। खरीदारों का आरोप है कि बिल्डर ने उनसे रुपए लेने के बावजूद भी फ्लैट्स नहीं दिए है और अब नए खरीदारों को फ्लैट बेच रहा है। 

सेक्टर-90 ए में स्थित भूटानी बिल्डर के दफ्तर के बाद स्वतंत्र दिवस के मौके पर खरीदारों ने प्रदर्शन किया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान काफी संख्या में पुराने फ्लैट और दुकान खरीदार भूटानी बिल्डर के दफ्तर के बाहर पहुंच गए। खरीदारों का आरोप है कि बिल्डर पुराने खरीदारों को पजेशन नहीं दे रहा है और नए लोगों को फ्लैट बेच रहा है। इसके अलावा जिन लोगों को फ्लैट मिल गए हैं। उन लोगों के फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हुई है। जिसके कारण खरीदार पिछले 5 सालों से परेशान हैं।

इस परियोजना से प्रभावित एक खरीदार नरेश ने बताया कि उन्होंने ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर-1 में स्थित भूटानी की परियोजनाओं में ऑफिस बुक कराया था। बिल्डर को डेढ़ लाख रुपए अतिरिक्त लेने के बावजूद भी उनको अभी तक पजेशन नहीं दिया है। भूटानी बिल्डर पैसे वापस भी नहीं कर रहा है। इस मामले में पुलिस भी कोई सहायता नहीं कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.