परिवार के साथ ना देखें ये 8 वेब सीरीज, मस्तराम की तरह बोल्ड सीन्स से भरपूर

कुछ हटके : परिवार के साथ ना देखें ये 8 वेब सीरीज, मस्तराम की तरह बोल्ड सीन्स से भरपूर

परिवार के साथ ना देखें ये 8 वेब सीरीज, मस्तराम की तरह बोल्ड सीन्स से भरपूर

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida : आजकल लोग सिनेमा हॉल और टीवी सीरियल को छोड़कर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ज्यादा वेब सीरीज को देखना पसंद कर रहे हैं, लेकिन कुछ वेब सीरीज ऐसी हैं, जिनको आप अपने परिवार के साथ नहीं देख सकते। इन वेब सीरीज में ऐसे बोल्ड सीन है। जिनको कभी परिवार के साथ देखा ही नहीं जा सकता। आज हम आपको ऐसी 8 वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिसमें सबसे ज्यादा बोल्ड सीन है। यह वेब सीरीज आप कभी भी अपने परिवार के साथ बैठकर ना देखें तो ही ठीक है।

मस्तराम
एमएक्स प्लेयर की ये लिस्ट 'मस्तराम' के बिना अधूरी है। मस्तराम रिलीज के वक्त बोल्ड सीन्स और एरॉटिक सीक्वेंस की वजह से खूब चर्चा में रही थी। बता दें कि मस्तराम में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने काम किया है।

Imageचरित्रहीन 3 
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम 'चरित्रहीन 3' नाम आता है। स्वास्तिका मुखर्जी, सौरव दास, नैना गांगुली जैसे कलाकारों के साथ बनाई गई ये वेब सीरीज इतनी बोल्ड है कि इसे देखने के बाद आपके पसीने छूट जाएंगे। इसे आप एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देख सकते हैं। 'चरित्रहीन 3' वेब सीरीज का निर्देशन देबालॉय भट्टाचार्य ने किया है।

Imageवर्जिन भास्कर
जी5 और ऑल्ट बालाजी पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'वर्जिन भास्कर' काफी सुर्खियों में रहीं। सेक्स विषय पर आधारित इस सीरीज को फैंस ने काफी पसंद किया और इसमें दिखाए बोल्ड सीन्स ने इसे अलग ही लोकप्रियता दिलाई। 'वर्जिन भास्कर' एक अनमैरिड लड़के की कहानी है। सीरीज में गर्लफ्रेंड के साथ उसकी केमिस्ट्री देखकर आपके पसीने छूट जाएंगे।

Imageबॉम्बे बेगम्स
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्टी भी अब वेब सीरीज में कदम रख चुकी हैं। बोल्ड कंटेंट के मामले में उनकी वेब सीरीज 'बॉम्बे बेगम्स' भी किसी से कम नहीं है। हालांकि 'बॉम्बे बेगम्स' की कहानी लोगों को इतनी पसंद नहीं आई लेकिन इसके बोल्ड सीन ने दर्शक को अंत तक बांधे रखा। इसमें कई सीन्स ऐसे हैं जिन्हें देखकर हो सकता है कि परिवार के सामने आप शर्म से पानी-पानी हो जाएं।

Image
मोना होम डिलीवरी
उल्लू ऐप की एक और सबसे बोल्ड वेब सीरीज ने इस लिस्ट में जगह बनाई है, जिसका नाम 'मोना होम डिलीवरी' है। इस सीरीज में एक्ट्रेस कंगना शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई है। 'मोना होम डिलीवरी' एक कॉल गर्ल की कहानी है, जिसे बुरे हालातों के चलते ये काम करना पड़ता है। कंगना की बोल्ड अदाओं को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया।

Imageडैमेज्ड 
अमृता खंविकर और करीम हाजी स्टारर डैमेज्ड में आपको एक ओर जहां खूब सस्पेंस देखने को मिलेगा तो दूसरी ओर कई बोल्ड सीन्स भी देखने को मिलेंगे। बता दें कि इस सीरीज को आप मुफ्त में देख सकते हैं।

Image
पेईंग गेस्ट 
स्वास्तिका मुखर्जी स्टारर पेईंग गेस्ट में बोल्ड कंटेंट की भरमार आपको देखने को मिलेगी। 2017 में रिलीज हुई ये वेब सीरीज आप परिवार के साथ नहीं देख सकते हैं। बता दें कि इस सीरीज के चार सीजन अभी तक आ चुके हैं।

Imageलवली मसाज पार्लर
ओटीटी प्लेटफार्म 'उल्लू' वैसे तो ज्यादातर वेब सीरीज बोल्ड ही होती हैं, लेकिन पिछले साल 2021 में आई 'लवली मसाज पार्लर' ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ दीं। इसमें भी जमकर बोल्ड सीन्स का तड़का लगाया गया है। इस वेब सीरीज को भी आप ऑनलाइन फ्री में देख सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.