कार सवार ने 3 सगी बहनों को कुचला, एक की मौत

नोएडा में बड़ा हादसा : कार सवार ने 3 सगी बहनों को कुचला, एक की मौत

कार सवार ने 3 सगी बहनों को कुचला, एक की मौत

Tricity Today | कार सवार ने तीन सगी बहनों को कुचल दिया

Noida News : नोएडा में सोमवार की सुबह बड़ा हादसा हुआ है। शहर में एक कार सवार ने तीन सगी बहनों को कुचल दिया। इनमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई है। बाकी दो बच्चियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह हादसा थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। कार सवार को हिरासत में ले लिया गया है। दूसरी ओर बच्चियों के परिवार का बुरा हाल है। अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा है।

मां के साथ सोमवार बाजार में सब्जी लेने गई थीं
मिली जानकारी के मुताबिक सदरपुर गांव के सोमवार बाजार में तीनों लड़कियां अपनी मां के साथ सब्जी लेने गई थीं। यह इलाका थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में आता है। बाजार से गुजर रहे एक कार सवार ने तीनों बच्चियों को कुचल दिया। हादसे के बाद लोगों ने तीनों बहनों को एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान 6 वर्षीय छोटी बच्ची की मौत हो गई। अभी दो लड़कियों का इलाज चल रहा है। भीड़ ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करके सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और कार सवार को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि दो लड़कियों का इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर है। कार चला रहे व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी मामले में परिवार की ओर से कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।

थाना 39 पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, सदरपुर सोम बाजार में यह हादसा हुआ है। तीनों बहन सब्जी लेने के लिए जा रही थी। तभी एक वाहन चालक ने इनके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी। जिसमें 6 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है। मृतिका नाम रिया है। रिया के पिता नरेंद्र मजदूर का काम करते हैं। वहीं हादसे में शिकार हुई रिया की 2 बहन अस्पताल से उपचार के बाद घर आ गई है। इस घटना के बाद घर में कोहराम मचा हुआ है।

रफ्तार तेज थी, अनियंत्रित कार ईंटों के ढेर से टकराई
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार बहुत ज्यादा तेज थी। जिसकी वजह से कार सवार नियंत्रण खो बैठा। उसने बच्चियों को बुरी तरह टक्कर मारी और सीधे जाकर ईटों के बड़े ढेर में टकराया। इसके बाद कार रुकी। बुरी तरह घायल बच्चियों और उनकी मां ने चीख-पुकार शुरू कर दी। आसपास मौजूद लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े और आनन-फानन में तीनों बच्चों को लेकर अस्पताल में पहुंचे। सबसे छोटी बच्ची को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बाकी दो बच्चियों का इलाज किया जा रहा है। भीड़ ने कार सवार को पकड़ लिया। पुलिस को बुलाकर सौंप दिया। पुलिस आरोपी को लेकर थाना सेक्टर-39 पहुंची है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.