शहर के नामी बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, घर खरीदार के 66 लाख रुपए हड़पे

NOIDA BREAKING : शहर के नामी बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, घर खरीदार के 66 लाख रुपए हड़पे

शहर के नामी बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, घर खरीदार के 66 लाख रुपए हड़पे

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

शहर के नामी बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज, घर खरीदार के 66 लाख रुपए हड़पे Noida : एक व्यक्ति के नोएडा के नामी बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। इस मामले में सेक्टर-20 कोतवाली में बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। यह मुकदमा घर खरीदार की शिकायत पर दर्ज किया गया है। 

क्या है पूरा मामला
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि विवेक सिंह चौहान नामक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उन्होंने बताया कि एयरविल स्मार्ट सिटी प्राइवेट लिमिटेड के निदेशकों ने उन्हें फ्लैट देने के नाम पर उनसे 69 लाख 99 हजार 345 रुपए ले लिए थे। पीड़ित का आरोप है कि धोखाधड़ी करके आरोपी उनको फ्लैट नहीं दे रहे हैं। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खरीदारों को परेशान करने वाले बिल्डर पर कार्रवाई का आदेश
उत्तर प्रदेश शासन के आदेश पर घर खरीदारों को परेशान करने वाले बिल्डरों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन और यूपी रेरा भी लगातार ऐसे बिल्डरों के खिलाफ कार्रवाई कर रहा है, जो अभी तक बकाया पैसा जमा नहीं कर पाए हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की मंशा है कि किसी भी घर खरीदार को परेशान न किया जाए। इसके अलावा जो भी बिल्डर पैसे लेने के बावजूद घर खरीदारों को उनके फ्लैट पर कब्जा नहीं देगा। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया गया है। जिले में बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज होना कोई पहली बात नहीं है। अब से पहले काफी बिल्डरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और सख्त कार्रवाई भी की गई है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.