सुपरटेक के एमडी समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सरकारी अफसरों को कैद करने का आरोप

नोएडा : सुपरटेक के एमडी समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सरकारी अफसरों को कैद करने का आरोप

सुपरटेक के एमडी समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सरकारी अफसरों को कैद करने का आरोप

Google Image | Supertech

सुपरटेक के एमडी समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, सरकारी अफसरों को कैद करने का आरोप Noida News : थाना सेक्टर-39 में दादरी तहसील के नायब तहसीलदार ने सुपरटेक बिल्डर के एमडीआर सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना सेक्टर-39 पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि दादरी तहसील के नायब तहसीलदार रामकृष्ण ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह 5 जनवरी को तहसील के कर्मचारी अनुज और नानक चंद शर्मा आदि के साथ सुपरटेक बिल्डर के सेक्टर-96 स्थित कार्यालय में गए थे। उन्होंने बताया कि रेरा द्वारा जारी की गई 112 करोड रुपए की रिकवरी करने के लिए तहसील के अधिकारी सुपरटेक बिल्डर के ऑफिस में गए थे।

आरोप है कि सुपरटेक के एमडी आर के अरोड़ा, वाइस प्रेसिडेंट विकास त्यागी, पीके गोयल और अनिल शर्मा आदि ने उनको पांचवी मंजिल पर लिफ्ट को बंद कर दिया। वे लोग लिफ्ट में एक घंटे तक फंसे रहे, जिसकी वजह से उनके जीवन पर संकट आ गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में धारा 186, 332, 353, 342, 506, 120 -बी के तहत मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में सुपरटेक बिल्डर के एमडी आरके अरोड़ा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस मामले में मुझे कोई जानकारी नहीं है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.