दो पत्रकारों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज, अब तक कई महिलाओं को बनाया शिकार, ऐसे करते थे अवैध धंधा

NOIDA BREAKING : दो पत्रकारों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज, अब तक कई महिलाओं को बनाया शिकार, ऐसे करते थे अवैध धंधा

दो पत्रकारों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज, अब तक कई महिलाओं को बनाया शिकार, ऐसे करते थे अवैध धंधा

Tricity Today | BIG BREAKING

Noida News : यू-ट्यूब चैनल के दो पत्रकारों के खिलाफ प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाली एक महिला ने अश्लील मैसेज भेजने, धमकी देने और अवैध रूप से धन मांगने सहित विभिन्न धाराओं में थाना सेक्टर-20 में मुकदमा दर्ज करवाया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन आरोपियों ने प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले कई लोगों को ब्लैकमेल कर लाखों रुपए की अब तक ठगी की है।

क्या है पूरा मामला
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-27 में रहने वाली एक महिला प्लेसमेंट एजेंसी चलाती हैं। महिला का आरोप है कि अपने आपको यूट्यूब चैनल का पत्रकार बताने वाले वसीम खान और नदीम ने उसे कई अश्लील मैसेज भेजा। उसे बदनाम करने की नियत से अपने यूट्यूब चैनल पर उसके खिलाफ खबर चलाई और अवैध धन की मांग की। 

सेटेलमेंट के नाम पर बाद में मोटी रकम वसूलते हैं
उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि इन आरोपियों ने प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले कई लोगों से मोटी रकम वसूली है। बताया जाता है कि ये लोग प्लेसमेंट एजेंसी चलाने वाले लोगों के यहां नौकरी के आवेदन करने वाले युवकों से संपर्क कर उनके खिलाफ पुलिस मे शिकायत करवाते हैं और सेटेलमेंट के नाम पर बाद में मोटी रकम वसूलते हैं।

सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल
नोएडा महिला को अश्लील मैसेज देकर अवैध धन की मांग करने वाले पत्रकारों की कई ऑडियो और वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक ऑडियो में आरोपी पत्रकार बड़े- बड़े अफसरों और नेताओं  को गली देता हुआ सुनाई दे रहा है। वह फोन कर्ता से कह रहा है कि इन अफसरों की क्या औकात है, तुम हमसे मिलो हम तुम्हारा काम करवाएंगे। वहीं जैसे ही पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ वह सोशल मीडिया पर एक वीडियो के माध्यम रो-रो कर अपने को कुकर्मों की माफी मांग रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.