नोएडा में इन जगहों पर घूम कर मनाएं नए साल का जश्न, कम पैसों में भरपूर मिलेगा इंटरटेनमेंट

New Year 2024 : नोएडा में इन जगहों पर घूम कर मनाएं नए साल का जश्न, कम पैसों में भरपूर मिलेगा इंटरटेनमेंट

नोएडा में इन जगहों पर घूम कर मनाएं नए साल का जश्न, कम पैसों में भरपूर मिलेगा इंटरटेनमेंट

Google Photo | Symbolic

Noida News : नया साल आने वाला है और अगर आप इस मौके पर अपने दोस्तों या परिवार के साथ आसपास घूमने का प्लान बना रहे हैं तो खबर आपके लिए खास है। लोग नए साल पर विदेश, हिल स्टेशन और स्नो फॉल वाली जगहों पर जाते हैं। अगर आप भी नए साल पर कहीं बाहर जाना चाहते हैं, लेकिन आपके पास समय नहीं है तो आप नोएडा में ही अच्छी जगहों पर जा सकते हैं। आप कम समय और कम खर्चे में अपना नया साल पूरी मस्ती के साथ मना सकते हैं। आइए जानते हैं न्यू ईयर पर कहां जा सकते हैं।

डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया
नोएडा में सबसे पहले डीएलएफ मॉल ऑफ इंडिया (Snow World, DLF Mall Of India) का नाम आता है, जो घूमने के लिए सबसे अच्छी जगह है। यहां आपको बर्फ में खेलने को मिलेगा। यहां पर आप स्कींइग कर सकते हैं। आप परिवार, दोस्तों और पार्टनर के साथ यहां मस्ती कर सकते हैं। यहां प्रत्येक व्यक्ति सिर्फ 950 रुपये और बच्चों के लिए 450 रुपये का टिकट है।

द ग्रैंड वेनिस मॉल
नए साल का मजा आप द ग्रैंड वेनिस मॉल में भी ले सकते हैं। अगर आप पार्टनर के साथ यहां जाते हैं, तो आपका पार्टनर बहुत ज्यादा खुश होगा। इस मॉल में वेनिस की थीम पर बोटिंग एरिया बनाया गया है, जो आपको वेनिस सिटी का पूरा फील कराएगा।

गार्डन गैलेरिया मॉल
गार्डन गैलेरिया मॉल की बात करें तो यहां आपको मजा ही आ जाएगा। यह मॉल आपके नए साल को यादगार बना देगा। सेक्टर-38 के गार्डन गैलेरिया मॉल के अंदर बना ये रेस्टोरेंट आपको जमीन से 160 फीट ऊपर हवा में खाना खाने लुत्फ देगा। नए साल पर कपल्स और परिवार दोनों के लिए यह बेस्ट डेस्टिनेशन है। यहां एक कपल की फीस 5000 है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.