सेंट्रल नोएडा कमेटी ने निकाली महालया प्रभात फेरी, अयोध्या राम मंदिर थीम पर बन रहा पंडाल

दुर्गा पूजा की तैयारी : सेंट्रल नोएडा कमेटी ने निकाली महालया प्रभात फेरी, अयोध्या राम मंदिर थीम पर बन रहा पंडाल

सेंट्रल नोएडा कमेटी ने निकाली महालया प्रभात फेरी, अयोध्या राम मंदिर थीम पर बन रहा पंडाल

Tricity Today | प्रभात फेरी निकाली

Noida : शरत ऋतु के नीले आकाश में उड़ते कपासी सफेद बादलों ने मां दुर्गा के धरा पर आगमन का संदेश दे दिया है। जैसे काले बादलों ने परे हटकर स्वर्ग से मां दुर्गा के अवतरण का द्वार खोल दिया हो। प्रकृति अपने मनमोहक स्वरूप में मां दुर्गा के स्वागत के लिए तैयार है। इसी के साथ सेंट्रल नोएडा पूजा कमिटी के भक्तजनों ने आज चंडी पाठ के साथ प्रभात फेरी निकाली। 

वेद वन से शुरू हुई प्रभात फेरी
पितृ पक्ष की समाप्ति और देवी पक्ष के आरंभ की सूचना का संदेश लेकर सेंट्रल नोएडा पूजा कमिटी के भक्तजनों ने आज चंडी पाठ के साथ प्रभात फेरी निकाली गई। जिसमे स्त्री, पुरुष और बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ प्रतिभागिता की। यह प्रभात फेरी सुबह 6.30 बजे वेद वन से शुरू होकर पूरे सेक्टर 78 की परिक्रमा करती हुई वापस वेद वन पार्क पहुंची। वेद वन पार्क में सभी भक्तजनों का स्वागत किया गया और पूजा कमेटी की ओर से अल्पाहार की व्यवस्था की गई । 

प्रभात फेरी में निवासियों ने बढ़चढ़कर लिया भाग 
प्रभात फेरी में सेक्टर 74 से लेकर सेक्टर 79 तक के निवासियों की उत्साहपूर्ण प्रतिभागिता रही। ज्ञात हो कि सेंट्रल नोएडा पूजा कमेटी इस वर्ष अयोध्या राम मंदिर थीम पंडाल बना रही है। जिसे लेकर पूरे नोएडा में भक्तजनों में काफी उत्साह है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.