सीईओ लोकेश एम. का बड़ा एक्शन, सालों से मलाईदार पदों पर बैठे अफसरों को हटाया, पढ़ें पूरी लिस्ट

नोएडा से बड़ी खबर : सीईओ लोकेश एम. का बड़ा एक्शन, सालों से मलाईदार पदों पर बैठे अफसरों को हटाया, पढ़ें पूरी लिस्ट

सीईओ लोकेश एम. का बड़ा एक्शन, सालों से मलाईदार पदों पर बैठे अफसरों को हटाया, पढ़ें पूरी लिस्ट

Tricity Today | Noida Authority

Noida News : नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) से बड़ी खबर सामने आ रही है। प्राधिकरण में पिछले तीन महीने में कई अफसरों के ट्रांसफर किए गए हैं। अब प्राधिकरण के अंदर बंपर तबादले किए गए हैं। इसमें अथॉरिटी में काम करने वाले अफसरों और कर्मचारियों को एक विभाग से दूसरे विभाग में भेजा गया है। आपको बता दें कि हाल में सीईओ लोकेश एम.(Lokesh M) ने एक सीट पर सालों से जमे कर्मचारियों की सूची मांगी थी। सूची आने के बाद सीईओ ने तत्काल एक्शन लेते हुए कर्मचारियों के विभागों में फेरबदल बदल किया है। आने वाले दिनों में कुछ और अफसरों और कर्मचारियों को भी उनकी सीट से हटाया जा सकता है।

एसीईओ ने जारी की लिस्ट
नोएडा अथॉरिटी में बंपर तबादलों से हड़कंप मच गया है। एसीईओ वंदना त्रिपाठी ने गुरुवार को तबादलों की लिस्ट जारी की। इसमें 35 अफसरों और कर्मचारियों के नाम शामिल हैं। बताया जाता है कि सीईओ डॉ. लोकेश एम. के निर्देश पर एसीईओ वंदना त्रिपाठी ने वर्षों से मलाईदार पदों पर बैठे लोगों के विभागों भारी बदलाव किया है।

किसको कहां भेजा
आदेश के तहत नोएडा प्राधिकरण में तैनात प्रबंधक (प्रा.सा.) पदम सिंह को कंप्यूटर सेल के अलावा आवासीय भवन, सहायक महाप्रबंधक सिस्टम की अवकाश अवधि में बोर्ड मीटिंग, औद्योगिक विभाग के आनलाइन कार्यों, निवेश मित्र संबंधी कार्य और सेक्टर-155 में नवनिर्मित गोल्फ कोर्स के आनलाइन गोल्फ कोर्स सदस्यता संबंधी शिकायतों व आपत्तियों के निस्तारण का कार्य भी सौंपा गया है। उप महाप्रबंधक अशोक शर्मा से कार्मिक विभाग लेकर उन्हें इंफ्रास्ट्रक्चर, एम्युनिटी टैक्स और ग्रुप हाउसिंग विभाग में भेजा गया है। प्रबंधक आलोक कुमार अग्रवाल अब कार्मिक विभाग, आवासीय भूखंड और स्वागत कक्ष कॉल सेंटर विभाग का काम देखेंगे। कनिष्ठ सहायक प्रवीन सिंह को आवासीय भवन, प्रोग्रामर पंकज वर्मा को विशेष कार्याधिकारी एमपी कार्यालय, कनिष्ठ सहायक गोपाल दास को संस्थागत, डॉटा एंट्री आपरेटर रूबी को संस्थागत, सहायक इशान जैन को संस्थागत, सहायक रामेश्वर दयाल को आवासीय भवन, कनिष्ठ सहायक निशांत कुमार सिंह को ग्रुप हाउसिंग, विशेष सहायक राहुल कुमार को आवासीय भवन, कनिष्ठ सहायक राजकुमार को आवासीय भवन, सहायक आनंद राव अशोक को वाणिज्यक, कनिष्ठ सहायक सिप्पी अहमद को ग्रुप हाउसिंग, डॉटा एंट्री आपरेटर रजनी रानी को आवासीय भूखंड विभाग में भेजा गया है।

इनके भी विभाग बदले
कनिष्ठ सहायक जितेंद्र मिश्रा को सामान्य प्रशासन, अमित शर्मा को खेल परिसर, कविता को वेतन और बिल, शशि को स्वागत कक्ष, निशा को नियोजन विभाग, सहायक अनिल कुमार को नियोजन विभाग, कनिष्ठ सहायक बलवंत सिंह को आरडब्ल्यूए, अनुरक्षक सदन प्रजापति ग्रुप हाउसिंग, उद्यान कर्मी पारस राम को अ.म.क. एसके, सहायक प्रबंधक अरविंद कुमार को वर्क सर्किल 5 के साथ सहायक प्रबंधक उद्यान का प्रभार भी सौंपा गया है। डॉटा एंर्टी आपरेटर रवि कुमार को कार्मिक विभाग के साथ ग्रुप हाउसिंग, प्रबंधक सिविल अभिषेक गौतम को प्रबंधक वर्क सर्किल 5, एकता भारद्वाज को महाप्रबंधक जल विभाग में भेजा गया है।

इन अफसरों को मिली नई जिम्मेदारी
प्रमिला को महाप्रबंधक नियोजन, सहायक प्रबंधक विजय कुमार को सहायक प्रबंधक वर्क सर्किल 1, प्रबंधक सुमित कुमार नायक को नियोजन विभाग के साथ प्रबंधन सिविल, प्रदीप कुमार को जनस्वास्थ्य 1, प्रबंधक गौरव बंसल को अपने पूर्व के कार्यों के साथ साथ प्रभारी वरिष्ठ प्रबंधक वि/या खंड 1 अतिरिक्त कार्य, सहायक प्रमोद कुमार को औद्योगिक विभाग और सारिका गुप्ता को औद्योगिक विभाग से हटाकर ग्रुप हाउसिंग विभाग में भेजा गया है। तबादला किए गए सभी कर्मचारी तत्काल प्रभाव समझे जाएंगे और उनका वेतन नई तैनाती पर कार्यभार ग्रहण करने की तिथि से लागू होगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.