सीईओ ऋतु महेश्वरी ने इन निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया, मई तक शुरू होगा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के यह दो अंडरपास

नोएडा : सीईओ ऋतु महेश्वरी ने इन निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया, मई तक शुरू होगा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के यह दो अंडरपास

सीईओ ऋतु महेश्वरी ने इन निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया, मई तक शुरू होगा ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के यह दो अंडरपास

Google Image | सीईओ ऋतु महेश्वरी ने निरीक्षण किया

Noida News : नोएडा प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी ने बुधवार को निर्माणाधीन कार्यों के स्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया। जिस दौरान उन्होंने चल रहे कार्यों की रफ्तार देखें। साथ ही सीईओ ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के अंडरपास का कार्य मई तक पूरा कर शुरू करने के निर्देश दिए। इसे के साथ सीईओ ऋतु महेश्वरी ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा में स्वच्छता सर्वेक्षण को देखते हुए सफाई और सौंदर्यीकरण कि तारीख की। 

इस दिन तक इन कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए
नोएडा प्राधिकरण की सीईओ ऋतु महेश्वरी ने बुधवार को करीब 11 बजे से 3 बजे तक कार्य का जायजा लिया। उन्होंने नोएडा-ग्रेटर नोएडा के एक्सप्रेसवे री- सरफेसिंग और बना रहे तीन अंडरपास के कामों का भी निरीक्षण किया। सीईओ ने कोंडली गांव के सामने बनाई जा रहे अंडरपास का कार्य 30 अप्रैल तक पूरा कराने के आदेश दिए। साथ ही एड्वेंट इमारत के सामने बन रहे अंडर पास का कार्य पूरा कराने की तिथि 31 मई निर्धारित की है। 

कंपनी पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए 
वही, एक्सप्रेसवे पर अंडर पास की वजह से हुई टूट-फूट को जल्द ही ठीक करने के निर्देश दिए। इसीके साथ 30 अप्रैल तक एक्सप्रेसवे की री सरफेसिंग का कार्य करने और कार्य समय पर पूरा नहीं होने पर 1 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाने के निर्देश दिए। सेक्टर-96 अंडरपास का कार्य लगभग 2 महीने से रुका हुआ है। उन्होंने उसे जल्द शुरू कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही इसका कार्य कर रही कंपनी पर जुर्माना लगाने के निर्देश दिए है। उद्योग मार्ग पर सीईओ ने संदीप पेपर मिल की दीवारों के पेंट के हालत देख कंपनी के मालिक को दोबारा पेंट कराने के निर्देश दिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.