हाईअलर्ट के बीच पुलिस सड़कों पर, लेकिन फिर भी हो रही दिनदहाड़े लूट, Video Viral

नोएडा से बड़ी खबर : हाईअलर्ट के बीच पुलिस सड़कों पर, लेकिन फिर भी हो रही दिनदहाड़े लूट, Video Viral

हाईअलर्ट के बीच पुलिस सड़कों पर, लेकिन फिर भी हो रही दिनदहाड़े लूट, Video Viral

Tricity Today | नोएडा में दिनदहाड़े चेन स्नेचिंग

Noida News : गौतमबुद्ध नगर में एक तरफ लोकसभा चुनाव की तैयारी है। नोएडा पुलिस सभी तैयारी को पूरा करने का दावा कर रहे हैं। सुबह शाम जगह-जगह नोएडा पुलिस की तरफ से ग्रस्त किया जा रहा है। उसके बावजूद नोएडा में क्राइम कम होने का नाम नहीं ले रहा। हर रोज कहीं ना कहीं मर्डर और चैन लूट की घटना हो रही है। ऐसा ही एक मामला शहर के पॉश सेक्टर-50 का है। जहां एक महिला के साथ चैन स्नेचिंग की घटना को बदमाश ने अंजाम दिया है। इस चैन स्केचिंग घटना नजदीक में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।
  सेक्टर-49 क्षेत्र का मामला
सेक्टर 50 की सोसाइटी में रहने वाली महिला अपने पति के साथ पैदल कहीं जा रही थी। तभी एक बाइक सवार ने महिला के गले से चेन खींच ली। महिला और उसका पति पीछे पलटकर भागे, लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो गया। इस घटना की भनक लगते ही वहां मौजूद लोग महिला के पास पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी गई। यह पूरा मामला कोतवाली 49 क्षेत्र का है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा वीडियो 1 मिनट से अधिक का है। घटना की सामने तस्वीर से साफ पता चलता है कि बदमाश कितने बेखौफ हैं। ये लोग महंगी-महंगी बाइकों से घटनाओं को अंजाम देते हैं। महिला के गले से चेन छीनने की घटना से पूरे सेक्टर के लोग दहशत में है। सोशल मीडिया पर यूजर्स नोएडा पुलिस की किरकिरी कर रहे हैं।

पुलिस में तीन टीम की गठित
इस मामले में कोतवाली पुलिस का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी को पकड़ने के लिए तीन गठित की गई है। जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.