15 मिनट तक बेटी के साथ लिफ्ट में फंसे अध्यक्ष साहब, एमरजैंसी बटन ने भी नहीं दिया जवाब

नोएडा की नामी हाउसिंग सोसाइटी का हाल : 15 मिनट तक बेटी के साथ लिफ्ट में फंसे अध्यक्ष साहब, एमरजैंसी बटन ने भी नहीं दिया जवाब

15 मिनट तक बेटी के साथ लिफ्ट में फंसे अध्यक्ष साहब, एमरजैंसी बटन ने भी नहीं दिया जवाब

Google Image | Symbolic Image

Noida : नोएडा और ग्रेटर नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में लिफ्ट में फंसने के मामले काफी ज्यादा आ रहे हैं। ताजा मामला नोएडा के सेक्टर-74 में स्थित ग्रैंड अजनारा हाउसिंग सोसायटी का आया है। यहां पर एओए अध्यक्ष अपनी बेटी के साथ करीब 15 मिनट तक लिफ्ट में फंसे रहे। उनका आरोप है कि एमरजैंसी बटन भी दबाया गया, लेकिन उसके बावजूद भी कोई मदद नहीं मिल पाई। हालांकि, करीब 15 मिनट बाद वह किसी तरीके से ही लोगों की मदद के सहारे फंसी हुई लिफ्ट से बाहर निकले।

दूसरी और तीसरी मंजिल के बीच फंसे अध्यक्ष
मिली जानकारी के मुताबिक विवेक सिंह अपने परिवार के साथ नोएडा के सेक्टर-74 में स्थित अजनारा ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में रहते हैं। विवेक सिंह सोसाइटी में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष है। बताया जा रहा है कि बीते शनिवार को वह अपनी बेटी के साथ बेसमेंट से चौथे फ्लोर पर जा रहे थे। उसी दौरान दूसरी और तीसरी मंजिल के बीच लिफ्ट फंस गई। 

जिले में कोई पहला मामला नहीं
बताया जा रहा है कि विवेक सिंह ने इमरजेंसी बटन दबाया था, लेकिन कोई मदद नहीं मिल पाई। उन्होंने काफी आवाज लगाई, जिसकी वजह से करीब 15 मिनट बाद लोगों ने अध्यक्ष की आवाज सुनी और उनको फंसी हुई लिफ्ट से बाहर निकाला। आपको बता दें कि जिले में यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी काफी ऐसी घटना हो चुकी हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.