चैलेंजर्स ग्रुप ने ‘पैरेंट्स मीटिंग’ कर सुनी समस्याएं, बच्चों के दाखिले को लेकर बनी योजना

नोएडा : चैलेंजर्स ग्रुप ने ‘पैरेंट्स मीटिंग’ कर सुनी समस्याएं, बच्चों के दाखिले को लेकर बनी योजना

चैलेंजर्स ग्रुप ने ‘पैरेंट्स मीटिंग’ कर सुनी समस्याएं, बच्चों के दाखिले को लेकर बनी योजना

Tricity Today | पैरेंट्स मीटिंग

चैलेंजर्स ग्रुप ने ‘पैरेंट्स मीटिंग’ कर सुनी समस्याएं, बच्चों के दाखिले को लेकर बनी योजना Noida News : चैलेंजर्स ग्रुप ने आर्थिक रूप से कमजोर एवं असहाय बच्चों के लिए संचालित सेक्टर-22 स्थित ‘चैलेंजर्स की पाठशाला’ पर रविवार, 12 सिंतबर को पैरेंट्स मीटिंग आयोजित की। इसमें पाठशाला में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के अभिभावकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। बच्चों की शिक्षा से संबंधित व उनके अच्छे स्कूल में दाखिले में आ रही समस्याओं पर विशेष चर्चा की गई। 

मीटिंग की अध्यक्षता कर रहे चैलेंजर्स ग्रुप के संस्थापक प्रिंस शर्मा ने छात्र-छात्राओं के अभिभावकों की सारी समस्याएं ध्यानपूर्वक सुनीं। बच्चों को और बेहतर शिक्षा उपलब्ध कराने के लिए अच्छे स्कूल में दाखिला दिलाने का आश्वासन दिया। इसमें कुछ नियम रखे गए। इसके तहत विभिन्न स्तरों पर प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएंगी। उनमें पाठशाला का जो भी बच्चा प्रतिभा का बेहतर प्रदर्शन करेगा, दाखिले में प्राथमिकता उस बच्चे को दी जाएगी। 

सभी अभिभावकों ने इस पर सहमति जताई। छात्र अंकुश की माता शिल्पी देवी ने कहा कि पाठशाला में हमारे बच्चे बहुत कुछ सिख पा रहे हैं। चाहे वो शिक्षा से संबधित हो, या फिर शिष्टाचार से। इसी के साथ अगर बच्चे को एक अच्छे स्कूल में दाखिला मिल जाएगा, तो वे अपने बेहतर मुक़ाम हासिल कर सकेंगे। इस मौके पर रोशनी कुमारी, शैलेन्द्र चौहान, विवेक, कोमल आदि मौजूद रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.