डीपीएस में चाइल्ड वैक्सीनेशन अभियान शुरू, कोरोना की चौथी लहर की आहट पर जिला प्रशासन अलर्ट, डीएम खुद मैदान में

नोएडा से बड़ी खबर : डीपीएस में चाइल्ड वैक्सीनेशन अभियान शुरू, कोरोना की चौथी लहर की आहट पर जिला प्रशासन अलर्ट, डीएम खुद मैदान में

डीपीएस में चाइल्ड वैक्सीनेशन अभियान शुरू, कोरोना की चौथी लहर की आहट पर जिला प्रशासन अलर्ट, डीएम खुद मैदान में

Tricity Today | डीपीएस में चाइल्ड वैक्सीनेशन अभियान शुरू

Noida News : नोएडा के दिल्ली पब्लिक स्कूल में बच्चों के लिए वैक्सीनेशन अभियान शुरू किया गया है। इस बार गौतमबुद्ध नगर में बच्चों में भीतर कोरोना संक्रमण का कहर काफी तेजी के साथ फैल रहा है। इसकी देखते हुए जिले में बच्चों के लिए कोरोना वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है। यही कारण है कि डीएम सुहास एलवाई खुद डीपीएस पहुंच कर जायजा ले रहे है।

डीपीएस में चाइल्ड वैक्सीनेशन अभियान शुरू
गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई ने बताया कि जनपद गौतमबुद्ध नगर में पूर्व में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों के लिए वैक्सीनेशन अभियान हमने सफलतापूर्वक पूर्ण किया है। वर्तमान में 12 से 14 साल आयु तक के बच्चे और 15 से 18 साल आयु तक के बच्चों के लिए वैक्सीनेशन अभियान शुरू किया गया है। इसी के तहत वैक्सीन स्कूलों में लगाई जा रही है। जनपद में 2,000 से अधिक स्कूल है। काफी स्कूलों में कोरोना वायरस के मामले पहले भी आ चुके हैं, लेकिन किसी की।हालत नाजुक नहीं है। 

सुहास एलवाई ने लोगों से की यह अपील
सुहास एलवाई ने बताया कि जहां पर कोविड-19 के मामले सामने आ रहे हैं। वहां पर जिला स्वास्थ्य विभाग और प्रशासनिक अधिकारी में मरीजों का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल सभी कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में किया जा रहा है। डीएम ने अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों पर दिल्ली एनसीआर में मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। इसके लिए प्रशासनिक और पुलिस टीम भी जनता को जागरूक कर रही है। हमको अपनी जिम्मेदारी को निभाना चाहिए और खुद बिना मास्क के घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.