बीएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल में बच्चों ने किया रंगारंग कार्यक्रम, राष्ट्रध्वज को दी सलामी

नोएडा में गणतंत्र दिवस : बीएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल में बच्चों ने किया रंगारंग कार्यक्रम, राष्ट्रध्वज को दी सलामी

 बीएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल में बच्चों ने किया रंगारंग कार्यक्रम, राष्ट्रध्वज को दी सलामी

Tricity Today | गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास से मनाया गया

Noida : सेक्टर-31 ए ब्लॉक पार्क में बीएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल सेक्टर-31 निठारी द्वारा गणतंत्र दिवस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के संयोजक राजेश कुमार ने बताया कि आज गणतंत्र दिवस के साथ कलम के प्रहरी का सम्मान किया गया। बच्चों द्वारा देश भक्ति कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। उन्होंने बताया कि आज के कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन रहे।

कानून के अनुरूप कार्य करें : विकास जैन
राष्ट्रध्वज को सलामी देने के बाद विकास जैन ने अपने उद्बोधन में कहा कि आज जो हम स्वतंत्र हवा में सांस ले रहे हैं वो उन वीर जवानों की बदौलत है जिन्होंने अपनी जान की परवाह न करते हुए अपने देश को आजाद करवाया। इसी वजह से आज हम अपना गणतंत्र दिवस मना रहे हैं। आज संविधान एवं कानून की वजह से हमारे देश का नाम पूरे विश्व में स्वर्ण पटल पर लिखा जा चुका है। छोटे बच्चों को उन्होंने कहा कि वह हमेशा कानून के अनुरूप कार्य करें और देशद्रोहियों का कभी भी साथ ना दें। हमें देश की अखंडता के साथ कभी भी खिलवाड़ नहीं करना है। यदि हम सब मिलकर एक रहे तो पूरे विश्व में सबसे बड़ी ताकत के रूप में होंगे।

यह लोग रहे उपस्थित
कार्यक्रम के संयोजक राजेश कुमार ने बताया कि आज विशिष्ट अतिथि के रूप में एसीपी रजनीश वर्मा, उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश चेयरमैन नवनीत गुप्ता रहे। मुख्य रूप से चौधरी बाली सिंह, सौरभ सिंगल, निखिल अग्रवाल, मनवीर भाटी, हर्षित गुप्ता, शिवा चौहान, आकाश चौहान अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने हिस्सा लिया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.