जेपी अमन सोसाइटी में बच्चों ने लगाए 251 पौधे, ACP पवन और विधायक के बेटे ने बढ़ाया उत्साह

नोएडा में पौधरोपण : जेपी अमन सोसाइटी में बच्चों ने लगाए 251 पौधे, ACP पवन और विधायक के बेटे ने बढ़ाया उत्साह

जेपी अमन सोसाइटी में बच्चों ने लगाए 251 पौधे, ACP पवन और विधायक के बेटे ने बढ़ाया उत्साह

Tricity Today | पौधरोपण

Noida News : सेक्टर-151 स्थित जेपी अमन सोसाइटी में एक विशेष पौधरोपण अभियान का आयोजन किया गया, जिसमें छोटे बच्चों ने 251 पौधे लगाए। इस अभियान में सोसाइटी के करीब 200 निवासियों ने भाग लिया। कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए ग्रेटर नोएडा के ACP पवन और विधायक तेजपाल नागर के पुत्र दीपक नागर भी मौजूद रहे। उन्होंने बच्चों का उत्साहवर्धन किया और स्वयं भी पौधरोपण में हिस्सा लिया।

बागवानी विभाग का रहा सहयोग 
यह पहल सोसाइटी के एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने की थी, जिन्होंने सभी निवासियों और बागवानी विभाग का सहयोग प्राप्त किया। डीएफओ प्रमोद ने न केवल पौधे उपलब्ध कराए बल्कि अपनी शुभकामनाएं भी दीं। बच्चों ने इस गतिविधि में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और प्रतिज्ञा ली कि वे अपने-अपने लगाए गए पौधे की देखभाल करेंगे। उन्होंने इस दौरान पर्यावरण संरक्षण के महत्व को भी समझा।
बच्चों में रहा विशेष उत्साह 
सोसाइटी के एओए अधिकांश योगेश सिंह ने बताया कि यह पहल न केवल पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता बढ़ाने में मदद करेगी, बल्कि सोसाइटी के समग्र वातावरण को भी सुधारेगी।  ACP पवन के आगमन से बच्चों में विशेष उत्साह रहा । ACP ने भी बच्चों के साथ मिलकर पौधे लगाए और उनके प्रयासों की सराहना की। इस तरह के सामुदायिक प्रयास शहर के अन्य हिस्सों के लिए भी एक उदाहरण बन सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.