चाइनीस कंपनी से चुराए 19 लाख रुपए के ईयरफोन, करोल बाग में सस्ते दामों में करते थे सप्लाई

नोएडा पुलिस ने 6 को दबोचा : चाइनीस कंपनी से चुराए 19 लाख रुपए के ईयरफोन, करोल बाग में सस्ते दामों में करते थे सप्लाई

चाइनीस कंपनी से चुराए 19 लाख रुपए के ईयरफोन, करोल बाग में सस्ते दामों में करते थे सप्लाई

Tricity Today | प्रेस वार्ता

Noida News : नोएडा पुलिस ने 72 घंटे के अंदर चाइनीज शाओलिन कंपनी से लाखों रुपए के ईयरफोन चोरी की घटना को पर्दाफाश किया है। पुलिस ने चोरों के पास से करीब 19 लाख रुपए की कीमत के ईयरफोन बरामद किए हैं। कोतवाली सेक्टर-63 ने कार्यवाही करते हुए 6 आरोपियों को दबोचा है। इनमें से चार आरोपी कंपनी के कर्मचारी और 2 ईयरफोन को खरीदने वाले दुकानदार हैं। कंपनी में 9 और 10 मई की रात को चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था।

7200 ईयरफोन चोरी
एडीसीपी सेंट्रल डॉ.राजीव दीक्षित ने बताया कि सेक्टर-63 डी ब्लॉक में शाओलिन नामक कंपनी स्थित है। यह कंपनी ईयरफोन बनाने का कार्य करती है। कंपनी की एचआर मैनेजर प्रियंका ने 20 को कोतवाली में 7200 ईयरफोन चोरी हो जाने की एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की और कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो अहम सुराग हाथ लगे। इस फुटेज में चोरी कर रहे चोरों की पहचान की गई तो वह कंपनी के कर्मचारी निकले।
सीसीटीवी में करते थे छेड़छाड़
एसीपी अमित प्रताप ने बताया कि टीम गठित कर कंपनी में चोरी करने वाले कर्मचारियों को पकड़ा गया। इनकी पहचान दिनेश, अमरपाल यादव, रजत कुमार, सुरेन्द्र के रूप में हुई है। इन आरोपियों ने कंपनी में लगे सीसीटीवी कैमरे से छेड़छाड़ कर ईयरफोन चुराते थे। इसके बाद कम दामों में बाजारों में ईयरफोन की सप्लाई करते थे। हाल में की गई चोरी के समान को आरोपियों ने करोल बाग की एक मोबाइल की दुकान में बेच दिया था। पुलिस ने ईयरफोन खरीदने वाले रविश और प्रदीप दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है। आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.