छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से खास बातचीत, कहा- महिलाओं को हक दिलाएंगी कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक

नोएडा विधानसभा चुनाव 2022 : छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से खास बातचीत, कहा- महिलाओं को हक दिलाएंगी कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल से खास बातचीत, कहा- महिलाओं को हक दिलाएंगी कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक

Tricity Today | डोर टू डोर प्रचार

Noida News : नोएडा में प्रत्याशियों की घोषणा होने के बाद सभी दल प्रचार-प्रसार में जुट गए हैं। आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सेक्टर-58 के गांव बिशनपुरा पहुंचे। जहां उनका कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया। भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के पक्ष में डोर टू डोर जाकर लोगों से बातचीत कर कांग्रेस को विजय बनाने की अपील की हैं।

मुख्यमंत्री का डोर टू डोर कार्यक्रम आज नोएडा में अलग-अलग जगह किया जा रहा है। प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के पक्ष में वोट मांगने के लिए भूपेश बघेल नोएडा के बिशनपुरा गांव, चौड़ा रघुनाथपुर, बरौला, सोरखा, बहलोलपुर और तमाम जगहों पर जाकर जनता से सीधी वार्ता करेंगे। इस कैंपेन में कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद हैं।

ट्राईसिटी टुडे से की खास बातचीत
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्राईसिटी टुडे टीम से बात करते हुए बताया, "चुनाव में कांग्रेस ने 40 प्रतिशत महिलाओं को टिकट दिया है। मैं नोएडा प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के प्रचार के लिए में आया हूं। भगवान शिव मंदिर के दर्शन करने के बाद डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की है। जिसमें कोरोना गाइडलाइन का भी पालन किया जाएगा। कांग्रेस पार्टी चुनाव आयोग के निर्देश का पालन करेगी।"

धर्म आधारित राजनीति करने वाले लोग 
मुख्यमंत्री ने ट्राईसिटी टुडे टीम से बात करते हुए कहा, प्रियंका गांधी ने प्रतिज्ञा की है, उसे हम सब को पूरा करना है। एक तरफ जातिवादी व्यवस्था के पक्षधर हैं तो दूसरी तरफ धर्म आधारित राजनीति करने वाले लोग हैं। आम जनता की बात कोई नहीं कर रहा है। ऐसे समय में केवल कांग्रेस पार्टी सब की हित की बात कर रही है। कांग्रेस की सरकार प्रदेश में आएगी तो हम सभी प्रतिज्ञा को पूरा करेंगे।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.