सीएमए ने मनाई बसंत पंचमी, सरस्वती वंदना करके मांगा यह वारदात

नोएडा : सीएमए ने मनाई बसंत पंचमी, सरस्वती वंदना करके मांगा यह वारदात

सीएमए ने मनाई बसंत पंचमी, सरस्वती वंदना करके मांगा यह वारदात

Tricity Today | बसंत पंचमी

Noida News : शनिवार को बसंत पंचमी के अवसर पर नोएडा शाखा द्वारा अमृत महोत्सव बनाया गया। इस दौरान आत्मनिर्भर भारत में सीएमए की भूमिका विषय पर एक संगोष्ठी आयोजित की गई। कार्यक्रम कि शुरुआत मां सरस्वती वंदना के साथ की गई। संगोष्ठी में प्रख्यात वक्ता डॉ. शरद कोहली ने सभी सदस्यों को संबोधित किया। डॉ. शरद कोहली को प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में टैक्स गुरु, फाइनेंस गुरु, एन इकोनॉमिस्ट के नाम से भी जाने जाते है। उन्होंने लगभग 1,800 से अधिक टेलीविजन और रेडियो कार्यक्रम में भाग ले चुके है।

अध्यक्ष पी राजू अय्यर ने सभी सदस्यों को संबोधित किया। अध्यक्ष और उपाध्यक्ष का सम्मान नोएडा शाखा के सभी वरिष्ठ सदस्यों द्वारा किया गया। उनके हाल ही में अध्यक्ष बनने के सम्मान स्वरूम उनको पगड़ी पहनाकर और मां कालका मंदिर के पुजारी परिवार से एमसी भारद्वाज द्वारा मां कालका के आशीर्वाद स्वरूप माता की चुनरी भेंट कर उनका सम्मान किया।

नोएडा शाखा चेयरमैन रूबी मिश्रा, उप चेयरमैन पवन दीक्षित, सचिव प्रवीण भारद्वाज, कोषाध्यक्ष राहुल अत्री के साथ प्रबंधक समिति के सदस्य एमसी भारद्वाज, स्वाती चतुर्वेदी राजीव रंजन, करुणा निधि पांडेय, सूरज प्रकाश, वेंकट, कमल पांडे और आरसी गुप्ता आदि नोएडा शाखा के वरिष्ठ सदस्य उपस्थित थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.