सेक्स रैकेट में शामिल था वाणिज्य कर अधिकारी, निलंबित कर जांच शुरू हुई, मिली अहम जानकारी

Noida News : सेक्स रैकेट में शामिल था वाणिज्य कर अधिकारी, निलंबित कर जांच शुरू हुई, मिली अहम जानकारी

सेक्स रैकेट में शामिल था वाणिज्य कर अधिकारी, निलंबित कर जांच शुरू हुई, मिली अहम जानकारी

Google Image | सेक्स रैकेट में शामिल था वाणिज्य कर अधिकारी

नोएडा के सेक्टर-122 में चार दिन पहले, 18 मई को सेक्स रैकेट मामले में वाणिज्य कर विभाग के एक अफसर की संलिप्ता मिली है। वह फिलहाल लुक्सर जिला जेल में बंद है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने रैकेट की संचालिका समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए वाणिज्य कर अधिकारी को निलंबित करने के बाद उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू हो गई है। 

संचालिका संग रिश्ते थे
नोएडा के थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर 122 में चल रहे सेक्स रैकेट का 18 मई को पुलिस ने खुलासा किया था। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक बिल्डिंग में छापेमारी की थी। मौके से अरुण, नरेंद्र लाल, पुनीत तथा संचालिका शीला देवी सहित छह लोगों को हिरासत में लिया गया था। गिरफ्तार आरोपियों में नरेंद्र लाल जनपद हापुड़ में वाणिज्य कर अधिकारी के रूप में तैनात है। उनका सेक्टर 122 स्थित मकान में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर आना-जाना था। 

छोड़ने के लिए दबाव बनाया गया
नरेंद्र लाल की गिरफ्तारी के समय व्यापार कर के अधिकारियों ने पुलिस पर उन्हें छोड़ने के लिए काफी दबाव बनाया। लेकिन पुलिस ने उन्हें नहीं छोड़ा। नरेंद्र लाल मौजूदा समय में लुक्सर जेल में बंद है। मामले में नाम सामने आने के बाद लाल को वाणिज्य कर विभाग ने निलंबित कर दिया है। उनके खिलाफ विभागीय जांच शुरू की गई है। अब तक की जांच के दौरान पता चला है कि नरेंद्र सेक्स रैकेट संचालिका के संपर्क में थे। उनका वहां पर आना-जाना था। 

सभी आरोपी जेल में हैं
पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) हरीश चंदर ने बताया कि सोमवार रात को सेक्स रैकेट का खुलासा किया गया था। इसमें तीन महिलाओं तथा तीन ग्राहकों को पकड़ा गया था। सभी आरोपी फिलहाल लुक्सर जेल में बंद हैं। पुलिस ने सभी को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.