नोएडा के थाना प्रभारी लाइन हाजिर, मशहूर होने के लिए फिल्माया था गाना

ट्राईसिटी टुडे की खबर का असर : नोएडा के थाना प्रभारी लाइन हाजिर, मशहूर होने के लिए फिल्माया था गाना

नोएडा के थाना प्रभारी लाइन हाजिर, मशहूर होने के लिए फिल्माया था गाना

Tricity Today | थाने में वीडियो शूट कराना पड़ा महंगा

Noida News : Noida News : सेक्टर-126 थाना क्षेत्र के एसएचओ अजय चहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अजय चहर यूपी पुलिस की वर्दी में एक गाने का शूट करते नजर आ रहे हैं। एक जाति विशेष के लिए गाये गए गाने में एसएचओ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, बिना अनुमति के अजय चहर ने यह वीडियो अपने ही थाने में शूट कराया है। इस मामले के तूल पकड़ने के बाद अजय चहर को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस खबर को ट्राईसिटी टुडे ने प्रमुखता से प्रसारित किया था। उसके बाद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने एक्शन लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो 
जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-126 थाना क्षेत्र का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। एक मिनट 50 सेकंड के इस वीडियो में 'भाईचारा तगड़ा सिस्टम आर पार का' गाने पर शूट किया गया है। इस वीडियो के बाद से अजय चहर को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

पुलिस कमिश्नर ने की कार्रवाई
गौतमबुद्ध नगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए थाना प्रभारी सेक्टर-126 को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। उन्होंने विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं।

मुख्य किरदार में है एसएचओ
नोएडा के सेक्टर-126 कोतवाली के एसएचओ अजय चाहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अजय चाहर बतौर पुलिस निरीक्षक एक्टिंग कर रहे हैं। वीडियो को सेक्टर-126 क्षेत्र में बने फार्म हाउस में शूट किया गया है। इस वीडियो में जाति आधारित एक गाने के लिए शूटिंग की गई है। गाना रिलीज होने के बाद से वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.