डिप्रेशन के चलते 12वीं मंजिल से कूदा युवक, पहले भी कर चुका अत्महत्या का प्रयास

नोएडा से दर्दनाक खबर : डिप्रेशन के चलते 12वीं मंजिल से कूदा युवक, पहले भी कर चुका अत्महत्या का प्रयास

डिप्रेशन के चलते 12वीं मंजिल से कूदा युवक, पहले भी कर चुका अत्महत्या का प्रयास

Google Image | symbolic Image

Noida News : नोएडा में बनी ऊंची-ऊंची इमारतें मौत का कारण बनीं हुई है। सेक्टर-75 में नामी सोसाइटी के एक युवक ने 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। वहीं, दूसरे मामला में ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसाइटी से सामने आए जहां पर एक इंजीनियर की पत्नी ने सुसाइड किया है। दोनों ही मामलों में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-75 में स्थित पंचशील सोसाइटी (Panchsheel Society) में गौरव भट्टाचार्य (58 वर्षीय) अपनी पत्नी के साथ रह रहे थे। वह एक सरकारी विभाग के कर्मचारी थे। पत्नी ने बताया कि वह और पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में चल रहे थे। आज सुबह करीब 3 बजे उनकी पत्नी की आंख खुली तो उन्हें गौरव भट्टाचार्य कमरे में नहीं दिखाई दिए। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था लेकिन  बालकनी का दरवाजा खुला हुआ था। बालकनी से नीचे झांकने पर पतिजमीन पर पड़े दिखाई दिए। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन इससे पहले ही गौरव ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर थाना 113 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

पहले भी मरने का कर चुके है प्रयास 
इस मामले में पुलिस का कहना है की गौरव पिछले कई दिनों से डिप्रेशन में चल रहा था। डिप्रेशन से बचने के लिए वह कई तरह की दवाइयां भी ले रहा था।  पहले भी वह कई बार गोलियां खाकर सुसाइड का प्रयास कर चुके है। इस घटना के बाद से पूरी सोसाइटी में सनसनी फैली हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.