दिल्ली-एनसीआर में कंपनी साबित होगी मील का पत्‍थर, ग्राहकों को मिलेगी यह सुविधा

 नोएडा मीडिया क्लब में एमडी इंडिया ने कहा : दिल्ली-एनसीआर में कंपनी साबित होगी मील का पत्‍थर, ग्राहकों को मिलेगी यह सुविधा

दिल्ली-एनसीआर में कंपनी साबित होगी मील का पत्‍थर, ग्राहकों को मिलेगी यह सुविधा

Tricity Today | एमडी इंडिया ने की प्रेस वार्ता

Noida : देश की अग्रणी 'थर्ड-पार्टी एडमिनिस्ट्रेटर' (टीपीए) में से एक एमडी इंडिया ने अपनी स्थिति को मजबूत करते हुए देश की राजधानी दिल्ली में व्‍यापक विस्‍तार की घोषणा की है।दरअसल, एमडी इंडिया प्रतिबद्ध हेल्‍थकेयर और स्‍वास्‍थ्‍य बीमा सेवाओं की एक व्‍यापक श्रृंखला प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध है, जिसका मुख्यालय पुणे, महाराष्ट्र में स्थित है। दिल्‍ली में कंपनी का विस्‍तार एक मील की पत्‍थर साबित होगा, क्योंकि दिल्‍ली देश की राजधानी है और यह विस्‍तार कंपनी की मजबूत स्थिति को दर्शाता है। वर्तमान में, एमडी इंडिया 8 हजार पेशेवरों के साथ अपने ग्राहकों को गुणवत्तापूर्ण सेवाएं प्रदान कर रहा है। यह जानकारी कंपनी ने नोएडा मीडिया क्लब में दी है।

नई तकनीकी के माध्‍यम से ग्राहकों को सेवा प्रदान कर रही एमडी इंडिया
एमडी इंडिया नई तकनीकी के माध्‍यम से अपने ग्राहकों को सेवा प्रदान कर रही है। एक इंश्योरटेक केंद्रित कंपनी के रूप में एमडी इंडिया 1 हजार चिकित्सा पेशेवरों के अलावा कई आईटी विशेषज्ञों की एक टीम के साथ कार्य करते हुए नई तकनीकी के माध्‍यम से ग्राहकों को उच्‍चस्‍तरीय सेवा प्रदान कर रही है। नए विस्‍तार की घोषणा के साथ एमडी इंडिया राजधानी दिल्‍ली में लोगों को अपनी गुणवत्‍तापूर्ण स्‍वास्‍थ्‍य बीमा सेवा प्रदान करने के लिए पूर्णरूप से तैयार है, जिसके तहत व्यक्ति विशेष के साथ ही उसका परिवार और कॉर्पोरेट सेक्‍टर के ग्राहक शामिल रहेंगे। दिल्ली-एनसीआर में कंपनी का विस्तार भारत में सबसे भरोसेमंद और विश्वसनीय स्वास्थ्य बीमा सेवा प्रदाता बनने के कंपनी के दृष्टिकोण के अनुरूप है।

दिल्‍ली–एनसीआर में विस्‍तार की घोषणा से रोमांचित हैं : समीर भोंसले 
एमडी इंडिया के सीओओ श्री समीर भोंसले ने कहा कि हम दिल्ली-एनसीआर में अपने विस्तार की घोषणा करते हुए अत्‍यधिक रोमांचित हैं। उन्‍होंने कहा कि यह एक बड़ी आबादी को उच्च गुणवत्ता वाली स्वास्थ्य बीमा सेवाएं प्रदान करने के हमारे लक्ष्य को प्राप्त करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। समीर भोंसले ने आगे कहा कि हम अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम संभव स्वास्थ्य बीमा समाधान सेवा प्रदान करने के साथ ही सुचारू रूप से अस्पताल में भर्ती और दक्षता के साथ समय के भीतर दावों के प्रसंस्करण के लिए पूर्णरूप से प्रतिबद्ध हैं।

“दिल्ली में एमडी इंडिया का विस्तार”
भोंसले कहा कि हम ग्राहक केंद्रित कंपनी हैं और दिल्ली में हमारा विस्तार इस आधार पर केंद्रित है कि हमारे ग्राहकों को उच्‍च स्‍तरीय सेवा प्रदान हो। उन्‍होंने कहा कि दिल्ली में एमडी इंडिया का विस्तार कंपनी की व्यापक विकास रणनीति का हिस्सा है, जिसमें अत्याधुनिक तकनीकों में निवेश करना, अपने ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के लिए देशभर में अपने बुनियादी ढांचे और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं के नेटवर्क का विस्तार करना शामिल है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.