कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक मुकदमें से बेखौफ, कहा- डर नहीं 

नोएडा विधानसभा चुनाव 2022 : कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक मुकदमें से बेखौफ, कहा- डर नहीं 

कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक मुकदमें से बेखौफ, कहा- डर नहीं 

Google Image | कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक

Noida News : रविवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नोएडा दौरे पर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के पक्ष में कई गांव में जाकर लोगों से जनसंपर्क किया। बघेल और पाठक समेत 5 लोगों के खिलाफ आचार संहिता और कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। प्रशासन की तरफ से पूरे कार्यक्रम की वीडियोग्राफी करवाई गई है।

गाइडलाइन पर बेखौफ बयान
कांग्रेस के प्रचार में उड़ी धज्जियां पूरे प्रदेश भर में गूंज रही है, लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक चुनाव आयोग की बनाई गई गाइडलाइन पर बेखौफ बयान जारी किया है। पाठक का कहना है कि पुलिस की नाकामी है, जो वहां पर भीड़ जुटने दी गई। हमारे ऊपर जो मामला दर्ज हुआ है, हम उससे डरने वाले नहीं हैं।

चुनाव आयोग के नियमों की उड़ी धज्जियां
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने बड़ी रैलियों पर 22 जनवरी तक पाबंदी लगा रखी है। लगातार बढ़ते कोरोना के मामले बीच कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक ने चुनाव प्रचार के दौरान बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग के प्रचार करती दिखी साथ ही बड़ी संख्या में लोग प्रचार करते हुए नजर आए। वहीं, नोएडा पुलिस की एक टीम वीडियोग्राफी  करने पहुंची। मामला तूल पकड़ता देख पुलिस ने गाइडलाइन की धज्जियां के उल्लंघन में मामला दर्ज कर लिया है। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.