कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक ने किया घोषणापत्र जारी, विधायिका बनी तो क्षेत्र के लिए करेंगी ये काम

नोएडा चुनाव :  कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक ने किया घोषणापत्र जारी, विधायिका बनी तो क्षेत्र के लिए करेंगी ये काम

कांग्रेस उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक ने किया घोषणापत्र जारी, विधायिका बनी तो क्षेत्र के लिए करेंगी ये काम

Google Image | उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक

Noida News : कांग्रेस प्रत्याशी पंखुडी पाठक (Pankhuri Pathak) ने नोएडा वासियों के लिए कांग्रेस का प्रतिज्ञा पत्र जारी किया है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। पंखुड़ी पाठक ने कहा कि वे स्थानीय है और नोएडा की हर समस्याओं से भली-भांति परिचित हैं। उन्होंने नोएडा प्रतिज्ञा पत्र के अपने 16 सूत्री वादे को शहर और ग्रामीण क्षेत्रों के हर छोटी-बड़ी समस्याओं को ध्यान में रखकर बनाया गया है। इसके तहत उन्होंने वादा किया है कि सबकी संपत्तियों की न सिर्फ समय पर रजिस्ट्री सुनिश्चित करवाएंगी, बल्कि बिल्डर और घर खरीदारों के बीच के विवादों का समाधान करने के लिए एक ट्रिब्यूल बाडी का गठन भी करवाएंगी।

स्कूल में बढ़ती फीस को लेकर लेंगी एक्शन
पंखुड़ी पाठक ने कहा कि निजी स्कूलों द्वारा मनमाने तरीके से फीस बढ़ोत्तरी पर लगाम लगवाएंगी और ईडब्ल्यूएस कोटा तय करवाते हुए सरकारी कालेज का निर्माण और उसका आधुनिकीकरण करके निजी स्कूलों के स्तर पर लाने की दिशा में काम करेंगी। इसके अलावा नोएडा क्षेत्र की अनियमित कालोनियों का नियमितीकरण करवाने के साथ ही उनमें बिजली, पानी और सड़क आदि सुविधाएं सुनिश्चित करवाई जाएगी।

कांग्रेस उम्मीदवार ने घोषणा पत्र में दावा 
उन्होंने प्रतिज्ञा पत्र में दावा किया कि नोएडा वासियों की प्रापर्टी को फ्री होल्ड करवाने, उद्योगों का फिक्स्ड इलेक्ट्रिसिटी चार्ज कम करने, परिवारों की बिजली दर घटाने, हर परिवार को शुद्ध जल का प्रबंधन करने के अलावा पानी की गंभीर समस्या वाले इलाकों में विधायक निधि से आरओ प्लांट लगवाकर पानी वितरण प्रणाली को सुचारू रूप से चालू करवाई जाएगी। पाठक ने बताया कि उनकी विधायकी में पूरे शहर के सीवर ढांचे का विस्तार, खुली नालियों को ढंकने और बाउंड्रीवाल कराने का कार्य होने के साथ ही प्रदूषण को कम करने के लिए सार्थक कदम उठाए जाएंगे। 

यह सुविधा को देंगी प्राथमिकता
सोशल मीडिया पर लाइव आकर पाठक ने नोएडावासियों को यह विश्वास दिलाया कि क्षेत्र में कांग्रेस की विधायिका बनने पर नोएडा के सेक्टरों के अंदर नोएडा विकास प्राधिकरण के खाली पड़े प्लाटों में पार्क और खेल मैदान आदि की सुविधा विकसित करवाएंगी। नए बारात घर के निर्माण सहित उनकी बुकिंग फीस में कटौती करवाएंगी। नोएडा शहर में महिलाओं के निःशुल्क यात्रा सुचारू करने के लिए बस सेवा शुरू करवाएंगी। वहीं शहर की समस्याएं जानने और उसके समाधान के लिए विधायक हेल्पलाइन नम्बर जारी किए जाएंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.