कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाया ‘बेरोजगारी दिवस’, युवाओं को रोजगार दिलाएगी पार्टी

नोएडा : कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाया ‘बेरोजगारी दिवस’, युवाओं को रोजगार दिलाएगी पार्टी

कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाया ‘बेरोजगारी दिवस’, युवाओं को रोजगार दिलाएगी पार्टी

Tricity Today | नोएडा यूथ कांग्रेस ने मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया

कांग्रेस ने पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर मनाया ‘बेरोजगारी दिवस’, युवाओं को रोजगार दिलाएगी पार्टी Noida News : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आज 71वां जन्मदिन है। नोएडा यूथ कांग्रेस ने उनके जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया है। इस अवसर पर कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-10 के पार्टी कार्यालय पर जनता को कम दामों में सब्जी बेची। उनका कहना है कि देश में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा। पढ़े-लिखे करोड़ों युवा रोजगार के लिए दर-दर भटक रहे हैं। लेकिन प्रधानमंत्री को उनकी परेशानी नहीं दिखाई दे रही। 

जिला कांग्रेस अध्यक्ष शाहबुद्दीन ने कहा, देश में इतनी बेरोजगारी हो चुकी है कि ग्रेजुएट पास युवा आज सब्जी बेचने और पकौड़े तलने को मजबूर है। प्रधानमंत्री मोदी पकौड़े तलने को यदि आत्मनिर्भर भारत समझते है,  तो उनकी सोच बिल्कुल गलत है। वह देश के युवाओं को रोजगार देने में असफल हुए हैं।

युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने कहा, अगर कांग्रेस की सरकार सत्ता में आएगी तो युवाओं को रोजगार देने पर प्राथमिकता से काम किया जाएगा। फिर कभी ग्रेजुएट युवाओं को सब्जी बेचने और पकौड़े तलने जैसे काम नहीं करने पड़ेंगे। उन्होंने कहा, इस सरकार में पढ़े-लिखे लोगों को रोजगार मिलने का कोई मतलब नहीं है। आज ग्रेजुएट होकर हर युवा दर-दर ठोकरें खा रहा है। कहीं भी युवाओं के लिए नौकरी नहीं है। इसके विरोध में आज कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को बेरोजगार दिवस के रुप में मनाया है।

इस मौके पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर, युवा कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव व प्रभारी मिलिंद गौतम, महानगर अध्यक्ष सहाबुद्दीन, पीसीसी अशोक शर्मा, महानगर महासचिव रिजवान चौधरी, अल्पसंख्यक प्रदेश महासचिव लियाकत चौधरी, महासचिव रामकुमार शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष जीतू शर्मा, व्यापार प्रकोष्ट अध्यक्ष संजय तनेजा, आउटरीच महासचिव विक्रम चौधरी, सचिव बीरो देवी, अरुण नागर, सूरज धामा, कमरुद्दीन, कंचन तिवारी, परवेज खान, रामलायक शर्मा, अशोक झिंगन आदि उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.