लापरवाही बरतने पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, मृतकों के परिजनों के लिए सरकार से की बड़ी मांग

Noida Jalvayu Vihar Case : लापरवाही बरतने पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, मृतकों के परिजनों के लिए सरकार से की बड़ी मांग

लापरवाही बरतने पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, मृतकों के परिजनों के लिए सरकार से की बड़ी मांग

Tricity Today | प्रदर्शन

लापरवाही बरतने पर कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, मृतकों के परिजनों के लिए सरकार से की बड़ी मांग Noida : मंगलवार कि सुबह शहर के सेक्टर-21 में स्थित जलवायु विहार हाउसिंग सोसायटी की दीवार गिरने के बाद 4 मजदूरों की मौत हो गई है, अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा हैं। इस मामले को लेकर अब राजनीति भी गरमा गई है। कांग्रेस ने मृतक मजदूरों की दर्दनाक मौत के बाद बुधवार को प्रदर्शन किया है। यह प्रदर्शन नोएडा महानगर अध्यक्ष राम कुमार तंवर के नेतृत्व में रखा गया। कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस आयुक्त के नाम ज्ञापन डीसीपी को सेक्टर-20 थाने में सौंपा है। पत्र में सरकार से मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की गई है।

सरकार से की मांग
महानगर कांग्रेस अध्यक्ष राम कुमार तंवर ने कहा कि नोएडा प्राधिकरण के अधिकारी और ठेकेदार पर हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। सरकार सभी मृतकों के परिजनों को 50 लाख रुपए का मुआवजा दे। हादसे में घायल हुए मजदूरों को 20 लाख रुपए की आर्थिक सहायता और फ्री में इलाज सरकार के तरफ से दिया जाए। अध्यक्ष ने कहा कि नोएडा प्राधिकरण में तैनात ठेकेदार और प्राधिकरण के अधिकारियों की लापरवाही के वजह से शहर में इतना बड़ा हादसा हुआ है। इस हादसे में लापरवाही बरतने वाले लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाए।

यह कार्यकर्ता रहे उपस्थित
इस प्रदर्शन में युवा कांग्रेस अध्यक्ष पुरूषोत्तम नागर, पूर्व अध्यक्ष शहाबुद्दीन, उपाध्यक्ष रिज़वान चौधरी, एसकेएस राणा, उषा देवी, रूबी चौहान, जितेन्द्र चौधरी, अशरफ़ खां, पीएस रावत, नरेश कुमार झा, धर्मेन्द्र गुर्जर अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.