कांग्रेस पदाधिकारियों ने ऋतु महेश्वरी से गिनाईं समस्याएं, सीईओ ने समाधान का दिया भरोसा

नोएडा: कांग्रेस पदाधिकारियों ने ऋतु महेश्वरी से गिनाईं समस्याएं, सीईओ ने समाधान का दिया भरोसा

कांग्रेस पदाधिकारियों ने ऋतु महेश्वरी से गिनाईं समस्याएं, सीईओ ने समाधान का दिया भरोसा

Tricity Today | ज्ञापन देते कांग्रेस के पदाधिकारी

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी, गौतमबुद्ध नगर के सदस्यों ने आज मुख्य कार्यपालक अधिकारी नोएड़ा प्राधिकरण के सेक्टर-6 स्थित कार्यालय में सीईओ ऋतु महेश्वरी (CEO Ritu Maheshwari IAS) से मुलाकात की। सीईओ से मुलाकात के दौरान नोएड़ा की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराकर ज्ञापन सौंपा। कमेटी के प्रदेश सदस्य सतेन्द्र शर्मा ने बताया कि नोएड़ा के गांवों एव सेक्टरों में लगातार गन्दा पानी की विकट समस्या उत्पन हो रही है। जिससे लोगों को स्वस्छ पानी नहीं मिल पा रहा है। शहर के सभी गांवों में प्रमुख समस्या सीवर जल की है। 


पार्टी पदाधिकारियों ने कहा कि इन सभी समस्याओं का सर्वे कराकर नई लाइनें डाली जाएं। इससे सीवर का पानी सड़कों पर न भरे। पूरे गांव मे पानी पर्याप्त मात्रा में पहुंचे और समस्या से जल्द से जल्द निजात मिल सके। गांवों के आसपास बनी पार्किंग में गांव के निवासियों को निशुल्क पार्किंग की व्यवस्था की जाए। अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश महासचिव लियाक़त चौधरी ने कहा है कि नोएड़ा शहर के नालों की सफाई बेहतर तरीके से हो। जिससे बरसात के मौसम में शहर की सड़कों पर जलभराव न हो। 

उन्होंने प्राइवेट स्कूलों में किसान कोटे के तहत ग्रामीणों के बच्चों को दाखिला देने की मांग की। नोएड़ा शहर और गांव के बारात घरों की बुकिंग की प्रक्रिया को सरल बनाने की मांग की गई। ताकि ग्रामीणों को प्राधिकरण के चक्कर न काटने पड़े। सीईओ ऋतु महेश्वरी ने सभी समस्याओं को प्रमुखता से सुना। उन्होंने जल्द से जल्द सभी का समाधान कराने का आश्वासन दिया। इस मौके पर अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव लियाक़त चौधरी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सतेन्द्र शर्मा, महासचिव यतेन्द्र शर्मा, महासचिव दयाशंकर पाण्डेय और ब्लॉक अध्यक्ष जीतू सहित अन्य कार्यकर्ता रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.